प्रेगनेंट हुई विकलांग नाबालिक तब हुआ रेप का खुलासा,पंचायत दबा रही थी मामला 

Foto

                                     क्राइम न्यूज़/अपराध समाचार/crime news 

नई दिल्ली।नाबालिग बच्चियों से रेप के दोषी के लिए फांसी की सजा का नया कानून तो बन गया लेकिन दुष्कर्मियों में नहीं दिख रहा है फ़ासी की सजा का खौफ। दुष्कर्म की एक और सनसनी खेज घटना सामने आई है।घटना उड़ीसा की है।जहा दुष्कर्म पीड़िता को पंचायत द्वारा धमकाया जा रहा था की मामले को दबा दो।मामले का खुलासा तब हुआ जब नाबालिक गर्भवती हो गई। 

जब परिजनों को मालूम चला की पीड़िता गर्भवती हो गई तब पुलिस में केस दर्ज करवाया। पुलिस ने  मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल कार्रवाई की और आरोपी 48 वर्षीय ब्रजबंधु साहू को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस के अनुसार आरोपी गदाधर प्रसाद गांव का रहने वाला है और उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है।पुलिस ने बताया कि रेप की यह घटना करीब 4 महीने पुरानी है।आरोपी ब्रजबंधु साहू ने पीड़िता के दिव्यांग होने का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

पुलिस के अनुसार पीड़िता शारीरिक और मानसिक दोनों तौर पर अक्षम है।दिव्यांग बच्ची से रेप का मामला सामने आने के बाद गांव के लोग पंचायत के जरिए मामला रफा-दफा करना चाहते थे।लेकिन 4 महीने बीत जाने के बाद भी पंचायत ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।इस बीच पीड़ित बच्ची भी गर्भवती हो गई तो परिजनों ने पुलिस से सहायता मांगी। 
 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी