प्रेमी संग भाग रही विवाहित महिला को परिजनों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

Foto

 

Crime News/अपराध के समाचार 

लखनऊ। राजधानी के ठाकुरगंज इलाके की एक बहुत रोचक घटना सामने आई है, जहां एक महिला अपने प्रेमी संग फरार हो गई, गौरतलब है कि महिला पहले से ही शादीशुदा है और वह 3 बच्चों की मां भी हैं। महिला ठाकुरगंज इलाके में किराए के माकान में रहने वाली एक महिला का प्रेम प्रसंग कुछ दिनों से एक युवक से चल रहा था। जिसके बाद महिला और उसका प्रेमी मौका देख कर घर से फरार हो गए। 

इस बात की सूचना लगते ही परिजनों ने महिला और उसके प्रेमी की तलाश शुरू कर दी और दोनों को रास्ते में ही धर दबोचा। बात इतने में ही नहीं थमी एक बार भागने में असफल होने के बाद महिला और उसके प्रेमी ने दोबारा घर से भागने का प्रयास किया, लेकिन इस किये हुए प्रयास में दोनों को फिर से असफलता हाथ लगी। महिला और उसका प्रेमी दोबारा से घरवालों के हत्थे चढ़ गए। जिसके बाद परिजनों ने विवश होकर महिला और उसके प्रेमी को पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं थाने में पहुंचने के बाद महिला ने जमकर बवाल किया।

इस घटना को देखने के लिए थाने के आस-पास काफी लोग मौजूद भी हो गए। इसी कड़ी में महिला का कहना है कि उसका सम्बन्ध अपने प्रेमी से है, उसके साथ रहने के लिए वह अपने घर वालों को भी छोड़ने को तैयार है, लेकिन उसके बाद मामला तब और रोचक हो गया जब प्रेमी ने महिला को साथ रखने के लिए मना कर दिया अब पुलिस इस महिला से पूछताछ कर मामले को सुलझाने की कोशिश में लगी हुई है।   

यह भी पढें   नाना पाटेकर को पुलिस से नही मिली क्लीन चिट  

यह भी पढें   एग्जिट पोल में मोदी और एनडीए को स्पष्ट बहुमत

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी