प्रेमी ने किया था गंदा काम, फिर पिता-बेटे ने भी कर डाला ये घिनौना कांड

Foto

अपराध के समाचार/Crime News
 

कानपुर। बेटियों की सुरक्षा सख्त कानून बनने के बाद भी भगवान भरोसे है। उन्नाव स्थित शुक्लागंज थाना इलाके में युवती के साथ प्रेमी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद युवती के पिता ने पड़ोसी और नाबालिग बेटे के साथ मिलकर गला घोंटकर हत्या कर दी। मृतका के पिता ने आरोपी पिता पुत्र के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज करा आरोपियों को गिरफ्तार तो कर लिया, लेकिन हैरान करने वाली बात है कि अभी तक घटना का खुलासा नहीं कर पाई थी।  

 

आॅनर किलिंग का मामला

 

खबरों के मुताबिक घटना गत 6 नवंबर की है। शुक्लागंज थाना इलाके से एक युवती का शव पुलिस ने बरामद किया था। पुलिस का कहना है कि मामला आॅनरकिलिंग का है। मृतका के पिता ओर भाई ने ही पड़ोसी के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या की। वहीं, हत्या के आरोप में पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया और बेटे को नाबालिग होने के कारण बाल सुधार गृह भेज दिया। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि गंगाघाट क्षेत्र की युवती का एक युवक से 6 माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिस गांव में युवती रह रही थी, वहीं उसका मामा भी रहता था। दोनों का ही एक दूसरे से मिलना जुलना था। इस बात की जानकारी नाबालिग भाई को हो गई। इसके बाद पूरी बात अपने पिता को बताई।

 

रेप की दी जानकारी

 

गत 4 नवंबर को आरोपी ने युपती के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था। यह बात नाबालिग भाई जान गया। इसके बाद उसने पिता से यह बात भी बता डाली। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। वारदात से नाराज पिता ने बेटी की हत्या की साजिश रची और गांव के ही एक और युवक से मिल गया। इसके बाद 6 नवंबर को युवती के भाई ने खाना खाने के लिए बगीचे में बुलाया। यहां तीनों ने युवती की बेरहमी से पिटाई के बाद गला दबाकरर मौत के घाट उतार दिया।

 

पुलिस को किया गुमराह

 

पुलिस के मुताबिक हत्या 6 नवंबर को हुई और शव एक दिन बाद बरामद किया गया। पिता ने पुलिस में बेटी के हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामला दर्ज कराने के बाद से पिता और पुत्र पुलिस को गुमराह करते रहे। पोस्टमार्टम का बहना बनाकर पिता पुत्र ने तीन दिनों तक पुलिस को उलझाए रखा। बार बार कोतवाली के चक्कर काटने के कारण पुलिस भी दोनों पर शक नहीं कर पाई। लेकिन दोनों पर नजर बनाए रखी। इसक बाद कुछ ग्रामीणों की मदद से पुलिस हत्या का खुलासा करने में सफल हो सकी।

 

यह भी पढ़ें...बेटे को जान से मारने की धमकी देकर प्रेमिका से किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो

 

यह भी पढ़ें...भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को किया कलंकित, अकेली पाकर कर डाला कांड

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी