प्रेमिका ने पति के सा​थ मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट

Foto

अपराध के समाचार/crime news

 

प्रेमिका के निशानदेही पर पुलिस ने खेत में गाड़े गये शव को किया बरामद


अनेन्द्र सिंह

गोरखपुर। गोला थाना क्षेत्र के बेलपार गांव का रहने वाला युवक शेषनाथ दिल्ली रहता था। वह 20 फरवरी को बेलपार अपने घर चाचा की लड़की के शादी मे शामिल होने आया था। परिजनों के  मुताबिक वह 22 फरवरी को रात मे खाना खाकर बाइक से निकला था। घर वापस नही लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की। काफी खोजबीन के बाद भी सफलता नहीं मिली तो युवक के अपहरण की आशंका व्यक्त करते हुए गोला पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। लेकिन पुलिस भी युवक को खोजने में ढिलाई बरतती रही।

युवक की तलाश में पुलिस द्वारा हो रही लापरवाही के कारण परिवार के लोगों ने एसएसपी से शिकायत भी की। जिसके बाद गोला पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। वहीं, दो दिन बाद युवक की बाइक हाटा मे एक संबधी के घर से मिल गई। पुलिस ने युवक के मोबाईल के काल डिटेल को खंगालना शुरू किया और शक के आधार पर बड़हलगंज क्षेत्र के जगदीशपुर से एक महिला व उसके पति को थाने लाया गया। पुलिस के द्वारा कड़ाई से पूछताछ में दोनो नें युवक की हत्या व उसके शव के बड़हलगंज क्षेत्र के जगदीशपुर गांव स्थित खेत में गाड़ने की बात को कबूल लिया। 


पुलिस आरोपियों की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया। शव की पहचान गोला थाना के बेलपार निवासी शेषनाथ के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार महिला युवक की प्रेमिका है। प्रेमिका बेलपार की रहने वाली है, लेकिन उसकी शादी बड़हलगंज थाना क्षेत्र के जगदीशपुर में हुई। युवक का काफी सालों से उसका प्रेम संबंध चलता था। जिस रात में वह गायब था प्रेमिका ने ही अपने घर पर उसे बुलाया और गला कसकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद अपने पति के साथ मिलकर लाश को खेत में बोरे में भरकर गड़वा दिया। सीओ गोला सतीश चन्द्र शुक्ल व एसआई प्रमोद शुक्ल ने खुलासा करने के बाद शव को बाहर निकलवाया। 

 

यह भी पढ़ें:    संदिग्ध अवस्था मे मिली युवक की लाश मचा हड़कंप

यह भी पढ़ें:   पति पसंद नहीं इसलिए नवविवाहित ने की पति की हत्या 


 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी