पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर हत्या

Foto

अपराध के समाचार/crime news

राजीव शुक्ला

शाहजहाँपुर। उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर में उस समय सनसनी फैल गयी जब पुरानी आपसी रंजिश के चलते युवक की हत्या कर दी गई है। मामला थाना कांट क्षेत्र और सेहरामऊ  क्षेत्र के बीच का होनें की बजह से युवक काफी देर जिला अस्पताल की मर्चरी में रखा रहा जहाँ देर रात्रि तक यही क्लियर नहीं हो सका की मुकदमा कहाँ दर्ज होगा।

जिसके बाद पीड़ित परिजनों ने दोनों थानों से कांटेक्ट किया जहाँ मामला थाना काँट क्षेत्र में पड़नें से थाना काँट पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं एसपी सिटी दिनेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया है कि थाना काँट,पुलिस लगातार उक्त आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है और जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर खुलासा किया जाएगा। उन्होने कहा कि इस गोली हत्या कांड के जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी|

परिजनों ने बताया की भमौली निवासी 23 वर्षीय योगेंद्र कुमार के ऊपर गाँव के अन्य लोगों के साथ परिवार के ही लोगों ने अचानक हमला बोल दिया जहाँ हमलावरों ने योगेंद्र के सिर में गोली मार दी। जिससे योगेंद्र कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी वहीं परिजनों का आरोप है कि उक्त हमलावरों से योगेंद्र कुमार की पुरानी रंजिश चल रही थी जिसके चलते कल रात्रि में लगभग डेढ़ बजे जय सिंह, चाली राम, सुआराम पवन ने मिलकर हमारे भाई की हत्या कर दी है।

यह भी पढ़ें:    गोमती नगर थाने में मिली कई खामियां,एसएसपी ने मातहतों को लगायी फटकार

यह भी पढ़ें:    मुज़फ्फरनगर शर्मसार, मां के सामने बेटी से दरिंदगी

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी