पूर्व डीआईजी के बेटे से मोबाइल लूटने वाले दो लुटेरे गिरफ्तार

Foto

   Crime News/अपराध के समाचार 

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाना क्षेत्र में चार दिन पहले आईपीएस अधिकारी के बेटे से मोबाइल लूटने वाले दो लुटेरों को गिरफ्तार करने में गोमतीनगर पुलिस ने सफलता हासिल की है। पकड़े गए अभियुक्तों के कब्जे में लूटा हुआ मोबाइल और घटना में प्रयुक्त वाहन और 1750 रुपये नगदी भी गोमती नगर पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया।

गोमती नगर पुलिस ने किया गिरफ्तार

गौरतलब है कि लुट कि यह वारदात गोमतीनगर थाना क्षेत्र की है, जहां विराम खण्ड 2 में आईपीएस योगेश्वर सिंह (पूर्व डीआईजी) अपने परिवार के साथ रहते हैं। पिछली 15 मई को उनका बेटा ओजस्व सिंह घर के बाहर फोन पर बात कर रहा था। तभी पीछे से आये दो स्कूटी सवार बदमाशों ने रात के 8:30 बजे उनका 20 हजार रुपये की कीमत का मोबाईल लूट लिया और फरार हो गए। इस संबंध में पुलिस को शनिवार को सूचना देकर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया, मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरू किया था।

रविवार को ग्वारी चौराहा के पर ओवर ब्रिज के पास से पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर लुटेरे जिआउद्दीन निवासी गांधीपुरम सिधौली सीतापुर, झुग्गी-झोपड़ी टेढ़ी पुलिया विकासनगर और संस्कार मिश्रा निवासी संकटा देवी मंदिर लखीमपुर, हालपता एमिटी यूनिवर्सिटी चिनहट को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के सामने दोनों ने अपना जुर्म कबूल लिया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेज दिया।   

यह भी पढें  वोडाफोन यूजर्स के लिए खुशखबरी, 1 साल तक ऐसे मिलेगा फ्री 1.5GB डेली डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग 

यह भी पढें  नाना पाटेकर को पुलिस से नही मिली क्लीन चिट 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी