पूर्व मंत्री के पौवधू की मौत, मचा हड़कंप

Foto

अपराध के समाचार/crime news


यमुनानगर। हरियाणा स्थित यमुनानगर के पूर्व मंत्री स्व. चौधरी रामप्रसाद के घर उस समय मातम पसर गया जब उनकी पौत्रवधू सुलेखा उर्फ महक (30) के मौत की सूचना परिजनों को मिली। हालांकि, मौत की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। वहीं, दूसरी ओर मायके वालों ने दहेज उत्पीड़न और हत्या का सनसनीखेज आरोप ससुराल वालों पर लगाया है। आरोप के बाद पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।


खबरों के मुताबिक बिंजल गांव के रहने वाले रिटायर्ड फौजी जयप्रकाश ने अपनी बेटी  30 वर्षीय सुलेखा की शादी 13 अप्रैल 2012 को पूर्व मंत्री स्व. रामप्रसाद के पौत्र रविकांत से की थी। रविकांत के पिता प्रदीप चौधरी पूर्व में पार्षद रह चुके हैं। सुलेखा हॉस्पिटल में लैब टेक्नीशियन की नौकरी करती थीं। इसके साथ ही रविकांत  एचडीएफसी बैंक के फाइनेंस विभाग में कार्यरत हैं। रविकांत के दो बच्चे भी हैं। 


बताया जा रहा है कि सुलेखा काम करके शाम 6 बजे ही घर पहुंच गई थी। इसके बाद देर रात 11 बजे खाना खाकर सोने के लिए तैयारी हो गई। देर रात करीब दो बजे सुलेगा और रविकांत एक बार पानी पीने उठे थे। इसके बाद दोबारा सो गए। हर रोज सुलेखा सुबह 6 बजे ही उठ जाती थीं। लेकिन गत शनिवार को वह देर तक नहीं उठी। जब रविकांत की मां कमरे में पहुंची तो सुलेखा को जगाने लगीं। लेकिन कोई जवाब नहीं मिला तो पास जाकर छूकर उठाने की कोशिश की। 


जब रवि की मां ने सुलेखा को छुआ तो शरीर बिल्कुल ही ठंडा पड़ चुका था। इसके बाद रविकांत को उठया और अस्पताल भेजा। जैसे ही सुलेखा को लेकर परिवारीजन अस्पताल पहुंचे यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, मायके वालों का कहना है कि सुलेखा अकेली बेटी थी। रविकांत ने बताया कि सुलेगा की सोते सोते ही अचानक मौत हो गई। इसके बाद लोग गाबा अस्पताल भागकर पहुंचे। 

मृतक सुरेखा के मायके वालों ने ससुरलीजनों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, पुलिस ने विवाहिता के ससुर पूर्व पार्षद चौधरी प्रदीप कुमार, पति रविकांत, देवर ललित, सास सुनीला देवी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद आगे की कार्रवाई पुलिस शुरू कर देगी।

यह भी पढ़ें:   सैन्‍यकर्मी की पत्‍नी से किया था रेप, आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें:   पटाखा करोबारी के घर में विस्फोट,दस की मौत

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी