राजधानी में छात्रा की हत्या ने फिर लगाया कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान

Foto

अपराध के समाचार/crime news

सीएम की क्लास के बाद भी नही थम पा रही है अपराधिक घटनाएं

राहुल तिवारी

लखनऊ। अलीगढ़ समेत कई जिलों में बच्चियों व किशोरियों के साथ हुई घटनाओं को अभी लोग भूल भी नही पाये थे कि राजधानी मे ंभी एक छात्रा की हत्या का माला सामने आ गया है। कैंट के नीलमथा में एक इंजीनियरिंग की छात्रा का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसके कमरे मिलने से हड़कंप मच गया है।

अलीगढ़ में बच्ची की निमर्मम हत्या के बाद महिलाओं व बच्चियों की सुरक्षा को लेकर एक्शन मोड में आयी योगी सरकार ने लगातार दूसरे दिन प्रदेश के अधिकारियों की जमकर क्लास ली साथ ही कड़े निर्देश भी दिये पर उसके बीच ही राजधानी में घटना कर अपराधियों ने सरकार और अफसरों को खुली चुनौती दे दी है।

कैंट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की तस्वीर पूरी तरह से साफ हो पायेगी।योगी सरकार के लाख प्रयासों के बावजूद भी राजधानी में अपराधों का सिलसिला लगातार बदस्तूर जारी है जिसके बावजूद भी प्रदेश पुलिस के मुखिया डीजीपी साहब जिले के कप्तान पर काफी मेहरबान दिखाई पड़ रहे हैं आखिर ऐसा क्या है जिले के कप्तान नैथानी साहब में ?

सोमवार को लोकभवन लखनऊ में  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानून व्यवस्था महिला सुरक्षा को लेकर अहम बैठक बुलाई थी जिसमें प्रदेश पुलिस महकमे के मुखिया डीजीपी ओपी सिंह सहित तमाम पुलिस के अफसर मौजूद थे लेकिन तेज़ तर्रार अफसर बैठक से बाहर क्योकि उन पर जाति धर्म का ठप्पा जो लगा है।

ये अफसर अधिकारियों व सरकार की चाटूकारिता भी नहीं करते। बैठक के एक दिन भी नहीं बीते कि मंगलवार को राजधानी के कैन्ट थाना क्षेत्र के नीलमथा विजय नगर में बेखौफ अपराधियों ने बीबीडी कालेज की इन्जिनियरिग की छात्रा प्रिया सिंह पुत्री प्रकाश सिंह उर्म लगभग २४ वर्ष की हत्या कर दी हालांकि हत्यारों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है इलाकाई लोगों के मुताबिक छात्रा के माता पिता कहीं शादी में बाहर गए हुए थे छात्रा घर पर अकेली थी।

यह भी पढ़ें:    सिपाही की करतूत, लव-सेक्स और धोखा, गिरफ्तारी पर उठाया ये कदम...

यह भी पढ़ें:     युवक को नशा सुंघाकर ढाई लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी