रक्षक ही बना भक्षक, जज के पत्नी और बेटे को मार दी गोली

Foto

 

अपराध के समाचार/Crime News


गुरुग्राम। गुरुग्राम में अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश की पत्नी (रेनू) और बेटे (ध्रुव) को सेक्टर-51 स्थित भरी बाजार में गोली मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं, हमलावार गनर पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही फरार हो गया। घटना के बाद पुलिस के हाथ पैर फूल गए। आनन फानन में टीम बनाकर आरोपी गनर को फरीदाबाद से गिरफ्तार कर लिया।

 

यह भी पढ़ें...झूठे प्यार में फंसाकर विवाहिता की हत्या की  

 

ये है पूरा मामला

 

जज की निजी सुरक्षा में तैनात गनर महिपाल ने दिन दहाड़े भीड़ भरी बाजार में उनकी पत्नी और बेटे को गोली मार दी। इससे दोनों खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े। घटना के बाद आरोपी गनर ने दोनों को गाड़ी में लादकर भागने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहा। वहीं, वारदात के बाद तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मां बेटे को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। यहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

 

यह भी पढ़ें...महिला को घर बुलाकर रेप किया और अश्लील वीडिओ बनाकर करता रहा ब्लैक मेल 

 

वारदात के बाद किया फोन

 

पुलिस से पूछताछ के बाद गनर ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद उसने जज को फोन किया था। इसके बाद अपनी मां और अन्य पहचान वालों को भी फोन किया। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिपाल महेंद्रगढ़ के नांगल जाट में रहता है। उसकी बीवी पेशे से शिक्षक है। उसके दो बच्चे एक 7 दूसरा 3 साल के हैं। 2007 में ​हरियाणा पुलिस में ज्वाइनिंग की थी। फिलहाल पुलिस वारदात को अंजाम देने के कारणों का पता लगाने में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी