रेप करना चाहता था युवक, महिला ने एड्स बताकर बचाई जान

Foto

अपराध के समाचार/crime news


औरंगाबाद। महिलाओं की सुरक्षा भगवान भरोसे रह गई है। अपराधी अपनी घिनौनी मंसूबों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। वहीं, पुलिस भी अपराधियों पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है। महाराष्ट्र के औरंगाबाद में महिला से चाकू के दम पर रेप के प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हालांकि, महिला अपनी सूझबूझ से इज्जत बचा पाई। 

 

प्रतीकात्मक चित्र

खबरों के मुताबिक महिला अपनी 7 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ घर जाने के लिए किसी वाहना इंतजार कर रही थी। इस बीच विलास नाम का शख्स वहां पहुंच गया और लिफ्ट दे दी। लेकिन युवक की नियत बदल गई और महिला को सुनसान इलाके में लेकर चला गया। यहां आरोपी युवक ने चाकू निकालकर महिला को डाराते हुए रेप करने की कोशिश की। लेकिन महिला हिम्मत नहीं हारी और सूझबूझ से काम लेते हुए युवक को बताया कि उसे एड्स की बीमारी है। यह सुन आरोपी के पैरों तले जमीन खिसक गई और वहां से भाग निकला। किसी तरह जान बचाकर पीड़िता पुलिस थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। 

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामले को गंभीरता से लेते हुए एफआईआर दर्ज कर ली। पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई कि वह बेटी के साथ मार्केट से घर वापस लौट रही थी। उसके पर रुपए कम थे। वह कैब का इंतजार कर रही थी। इस बीच आरोपी विलास नाम का शख्स पहुंचा और लिफ्ट देते हुए घर छोड़ देने की बात कही। लेकिन महिला के पते पर जाने की बजाए आरोपी सुनसान इलाके में लेकर पहुंच गया।

 

प्रतीकात्मक चित्र

आरोपी ने यहां यहां चाकू की नोक पर रेप की कोशिश करने लगा। महिला ने उसे बताया कि वह एड्स की मरीज है। यह सुन आरोपी के होश उड़ गए और वहां से फरार हो गया। महिला के मुताबिक वह शख्स को नहीं जानती थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी का स्केच बनवाया और उसे दबोच लिया। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि विलास अपने पिता का ही हत्यारोपी है। वह जमानत पर जेल से छूटा हुआ है।

यह भी पढ़ें: मुज़फ्फरनगर शर्मसार, मां के सामने बेटी से दरिंदगी

यह भी पढ़ें: पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर हत्या

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी