युवती से दुष्कर्म के बाद जलाकर फेकी गई लाश मिली, मचा हड़कंप

Foto

लखनऊ। उन्नाव जिले  की  पुलिस फिर विवादों  में फसी अभी उन्नाव पुलिस विधायक के साथ मिल हत्या के मामले में चर्चा  विषय बनी है वही आज एक युवती की जली हुई लाश मिलने से हड़कंप मच गया।मौके पे पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।युवती का जला हुवा शव मिलने पर पुलिस दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जाता रही है। पुलिस अब इस मामले की छानबीन में जुट गई है। 

घटना असोहा थानाक्षेत्र की  है जहा  गुरुवार की सुबह पुलिस को सुचना मिली कि भल्ला फार्म मार्ग के जंगली खेङाके पास जंगल मे एक जली हुई लाश पड़ी है।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पाया कि शव एक युवती का था। जिसे जलाने के बाद वहां फेंका गया था।पुलिस ने फौरन शव को कब्जे में ले लिया।  

मामले की सूचना जैसे ही जिले के आला पुलिस अधिकारियों को मिली, वे भी मौके पर पहुंच गए।पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। मौके पर इलाके के पुलिस उपाधीक्षक समेत भारी पुलिस बल मौजूद था। युवती की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है पुलिस जांच कर रही है।

आशंका है कि पहले युवती के साथ बलात्कार किया गया और फिर जलाकर उसकी हत्या कर दी गई। युवती की शिनाख्त कराना भी पुलिस के लिए चुनौती साबित हो रहा है. फिलहाल, पुलिस पूरे इलाके में आरोपियों का सुराग जुटाने के लिए छानबीन कर रही है। 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी