रिश्तेदारों के दो लाख वसूलने को किया छात्र का अपहरण 

Foto

अपराध के समाचार, Crime News 

प्रेम प्रसंग में प्रेमीका ने दिए थे प्रेमी दो लाख रूपये उधार 

 

इकराम अली

शामली। शहर के माजरा रोड से अपहृत छात्र को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस ने जो खुलासा किया है वह भी सनसनीखेज है। अपहृताओं ने छात्र पर अपने एक रिश्तेदार के दो लाख रुपये हड़पने के लिए अपहरण कर लिया और उसी से अपने परिजनों को दो लाख रुपये लेकर शामली में पहुंचने के लिए फोन करवाया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

यह भी पढ़ें : कहीं मुकीम और हैदर की खूनी रंजिश में तो नहीं लूटी गई इंसास ?  

 

सीओ सिटी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि बाबरी के गांव तलवा माजरा निवासी छात्र राजा को बाइक सवार पांच युवक उठा ले गए थे। छात्र राजा अपने दोस्तों के साथ माजरा रोड पर कम्पयूटर सैंटर पर आया था। दोस्त ने गांव में राजा के परिजनों को फोन कर घटना बताई। वहीं कुछ ही देर में राजा ने अपने चाचा को फोन कर बताया कि उसका अपहरण कर लिया गया है और आरोपियों ने दो लाख रुपये लेकर शामली में काका नगर में पहुंचने को कहा था। छात्र का अपहरण होने की घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया।

 

यह भी पढ़ें : बसपा नेता का भाई  चला रहा था सेक्स रैकेट का गोरखधंधा 

 

शुक्रवार को पुलिस ने काकानगर में सचिन के मकान से अपहृत छात्र राजा को बंधनमुक्त किया। राजा ने बंधनमुक्त होकर बताया कि आरोपियों अंकुर, रजत और सचिन अपने दो साथियों के साथ उसे बाइक पर उठा ले गए थे। पहले उन्होंने पूर्वी यमुना नहर पटरी पर ले जाकर उसके साथ मारपीट की और घर पर फोन करवाया कि दो लाख रुपये लेकर काका नगर में सचिन के मकान पर आ जाओ। छात्र राजा ने बताया कि आरोपी उससे बोल रहे थे कि उसने गांव हाथी करौदा में उनके रिश्तेदार से दो लाख रुपये ठगे हैं जिसे उन्हें वसूलने हैं। 

 

प्रेमिका ने दे रखे थे राजा को दो लाख रुपये

 

शामली। पुलिस सूत्रों की माने तो राजा का गांव हाथी करौदा निवासी एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका ने राजा ने थोड़े-थोडे“ रुपये करके करीब दो लाख रुपये दे रखे थे। जब इस मामले की जानकारी लड़की के परिजनों को हुई तो उन्होंने सख्ती दिखाई। तब लड़की ने राजा को दो लाख रुपये देने की बात कही थी। इसके बाद लड़की के परिजनों ने राजा से संपर्क कर दो लाख रुपये देने को कहा तो उसने साफ इंकार कर दिया था। जिसका नतीजा रहा कि गुरुवार की शाम को रिश्तेदारों को दो लाख रुपये वसूलने के लिए बाइक सवार पांच युवक राजा को उठा ले गए थे।

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी