संदिग्ध परिस्थियों पेड़ पर लटका मिला युवक का शव  

Foto

अपराध के समाचार/crime news

राजीव शुक्ला

शाहजहांपुर। घर से निकले युवक का शव सोमवार को नहर किनारे जामुन के पेड़  पर फांसी के फंदे पर झूलता मिला। घटना से परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल हो रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।

शाहजहांपुर के जलालाबाद क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब 28 वर्षीय युवक का शव पेड़ पर लटका ग्रामीणों ने देखा। थाना क्षेत्र के ग्राम अरुआ खानपुर निवासी 28 वर्षीय जितेंद्र पुत्र वालिस्टर जो नोएडा में किसी कंपनी में नौकरी करता था आज जितेंद्र नौकरी से अपने घर वापस आ रहा था तभी रास्ते में उसका शव धियरा नहर पुलिया के पास जामुन के पेड़ पर लटका मिला।

वहीं पिता का कहना है कि सुबह जब गांव के लोगों ने देखा तो मेरे पास फोन किया और बताया कि तुम्हारा लड़का पेड़ पर लटका हुआ है,पिता का कहना है कि हमारी किसी से कोई रंजिश नहीं थी कभी-कभी छोटी मोटी काहसुनी लोगों से हो जाती थी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं दूसरी तरफ परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है जितेंद्र अपने पीछे  दो बच्चो को रोता बिलखता छोड़ गया वहीं पुलिस घटना का कारणों का पता लगाने में जुट गई है। 

यह भी पढ़ें:    पुलिस को आत्मसमर्पण करने जा रहे युवक पर फारिंग

यह भी पढ़ें:     जमीन के खातिर बुजुर्ग को घर से अगवा कर पीट-पीटकर की हत्या

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी