संदिग्ध हालात में मजदूर की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप 

Foto

अपराध के समाचार/crime news

 

उबैद खांन

हरदोई। पिहानी कोतवाली क्षेत्र में मजदूरी करने गए एक युवक का शव मंगलवार को सीएचसी में पड़ा मिला। युवक एक टेंट हाउस पर काम करता था। पिता ने टेंट हाउस मालिक पर मजदूरी के रुपये मांगने को लेकर हुए विवाद में हत्या करने का आरोप लगाया है।

ग्राम पंडरवा किला निवासी हिमांशू उर्फ छोटू (22) पुत्र शंकरलाल टेंट हाउस पर मजदूरी करता था। हिमांशू दो भाइयों में बड़ा था और उसकी मां रुद्राणी हैं। पिता ने बताया कि हिमांशू पतवन निवासी बलराम के टेंट हाउस पर काम करता था। 15 दिन पूर्व हिमांशू ने बलराम से मजदूरी के रुपये मांगे थे। जिसको लेकर बलराम से विवाद हुआ था। उस दिन विवाद इतना बढ़ गया था कि मारपीट की नौबत आ गई थी। वहां पर मौजूद लोगों ने समझा बुझाकर मामला शांत करा दिया था और बलराम ने आगे रुपये देने की बात कही थी।

सोमवार को हिमांशू घर से टेंट हाउस पर काम करने की बात कहकर निकला था। मंगलवार की सुबह बलराम ने फोन कर बताया कि हिमांशू के चोट लग गई है और उसे पिहानी स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती करा दिया है। जिसके बाद वह स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे, जहां पर उनके बेटे का शव सीएचसी के बाहर पड़ा मिला। उन्होंने टेंट मालिक पर मजदूरी को लेकर हुए विवाद में हिमांशू की हत्या का आरोप लगाया है। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पीएम रिपोर्ट के अनुसार हिमांशू के सिर और चेहरे की हड्डी टूटी हुई थी। इससे साफ जाहिर हो रहा है कि हिमांशू की हत्या की गई।

 

यह भी पढ़ें:सिपाही की करतूत, लव-सेक्स और धोखा, गिरफ्तारी पर उठाया ये कदम...

यह भी पढ़ें:मदरसा संचालक की काली करतूत, छात्रा से किया गैंगरेप

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी