संदिग्ध परिस्थितियों में रिक्शा चालक की मौत, मचा हड़कंप

Foto

Crime news ,अपराध समाचार

 

राजीव शुक्ला

शाहजहांपुर। सीएम योगी आदित्यनाथ पुलिस पर शिकंजा कसने की बात लगातार करते आ रहे हैं, लेकिन अभी भी उनकी निरंकुश पुलिस के रवैए में सुधार नहीं हो पा रहा है। ताजा मामला शाहजहांपुर का है जहां संदिग्थ परिस्थितियों में एक ऑटो रिक्शा चालक की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों और क्षेत्रवासियों ने चौकी के सामने शव को रखकर जाम लगा दिया। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। स्थिति को संभालने की कोशिश में लगे हैं लेकिन अभी भी वहां तनाव बना हुआ है।

 


क्या है मामला


शाहजहांपुर में उस समय हालात बेकाबू हो गए जब शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत  मौजमपुर निवासी बालेश्वर दयाल ऑटो रिक्शा चालक का शव मिला। बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर बरेली मोड़ पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों से ऑटो चालक का विवाद हो गया। विवाद के बाद ऑटो चालक की मौत हो गयी। सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने लखनऊ दिल्ली हाइवे पर शव रखकर जाम लगा दिया।

 


पिटाई का आरोप

 
परिजनों का आरोप है कि उसकी पिटाई इतनी बुरी तरह से की गई कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिला अस्पताल से हालत गंभीर देखते हुए बरेली रेफर कर दिया गया। वहीं, बरेली ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। रिक्शा चालक की मौत के बाद स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। मौके पर पहुंचे विधायक माननीय सिंह के पुत्र ने कहा कि दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं, पुलिस अधीक्षक ने का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जो भी दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।

 

यह भी  पढ़ें-  दोस्तों ने अपने दोस्त को घर से बुलाकर  चाकू से मार 

 

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद पुलिस का बेहद चौंकाने वाला कारनामा

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी