संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, मचा हड़कंप

Foto

 

Crime News/अपराध के समाचार

ममता भारद्वाज

आगरा। जिले  में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत पर हड़कंप मच गया। विवाहिता का शव फांसी के फन्दे पर लटका मिला। घटना की जानकारी मिलते ही मायके पक्ष के लोग आ गए और उन्होंने सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना खंदौली और एत्माद्दौला पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

 

थाना एत्माउद्दौला और खंदौली पुलिस सीमा विवाद में उलझ गयी। काफी देर के बाद मामला थाना एत्माद्दौला क्षेत्र का  निकला। मायके पक्ष के लोगों ने ससुरालियों पर हत्या कर फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया है। पूरा मामला थाना एत्माद्दौला फाउंड्री नगर जलेसर रोड स्थित महादेव नगर का है। ममता उम्र 23 वर्ष पुत्री ताराचंद निवासी नगला मान साहय सादाबाद की शादी 2 वर्ष पूर्व पवन कुमार पुत्र विजेंद्र सिंह निवासी महादेव नगर एत्माद्दौला फाउंड्री नगर जलेसर रोड से हुई थी।

 

मायके पक्ष को आज सूचना मिली की ममता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। यह सुन उनके पैरों तले जमीन खिसक गई और वह मौके पर पहुंचे उन्होंने बताया कि पवन हलवाई का काम करता है। वह घटना के समय मौके पर नहीं मिला। वहीं, मायके के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

यह भी पढें:टैंकर ने 15 वर्षीय छात्रा को मारी टक्कर, मौके पर मौत

यह भी पढें:दबंगों ने टैंपो चालक पर किया जानलेवा हमला

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी