ससुराल वालो ने  दहेज़  की मांग पूरी न होने पर गर्भवती बहु को पीट पीट कर मार डाला 

Foto

                              क्राइम न्यूज़, अपराध समाचार

 

हरदोई। उत्तर प्रदेश के यूपी के हरदोई  जिले से दहेज़ लोभियों का शर्मनाक कारनामा सामने आया है जिसने इंसानियत को भी शर्मिंदा कर दिया। मामला  सुरसा थाना क्षेत्र के ग्राम दाउदपुर से सामने आया है, जहाँ ससुराल पक्ष के लोगो ने अपनी  गर्भवती बहु को दहेज़  की  मांग पूरी न  होने के चलते उसे पीट पीट कर मार डाला। मायके पक्ष के लोगो कि शिकायत पर पुलिस ने पति को हिरासत में लिया है और मामले कि जांच कर रही है।  

कासिमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सपाहिया निवासी सुरेंद्र ने बताया कि उन्होंने पुत्री कविता (25) की शादी सुरसा थाना क्षेत्र के ग्राम दाउदपुर निवासी अरविंद के साथ जुलाई 2018 में की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि ससुराल वाले दहेज में तीस हजार रुपये मांग रहे थे। मांग पूरी न होने पर उन लोगों ने कविता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं मृतका के ससुर अवधेश ने बताया की कविता दो माह की गर्भवती थी।

गुरुवार शाम उसे अचानक उल्टियां आने लगीं। उसे आनन-फानन में सुरसा के निजी अस्पताल लेकर गए। जहां पर डाक्टर ने उसकी हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर कर दिया। वह लोग उसे लखनऊ ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। पिता की सूचना पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया। एसओ संतोष तिवारी ने बताया कि घटना संदिग्ध है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।

 

यह भी पढ़ें- सो रहे परिवार पर तेज़ाब फेका,कई लोग झुलसे 

यह भी पढ़ें- बेखौफ बदमाशों ने घर पर  बुजुर्ग महिला को तेज धार हथियार से मार डाला

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी