स्कूली बैन में गैस रिसाव आफत में बच्चों की जान

Foto

Crime News, अपराध के समाचार

फर्रुखाबाद। आज एक स्कूली वैन ने बच्चों जान आफत में डाल दी। वैन में लगे गैस सिलिंडर से उस समय गैस रिसाव हो गया जब वह बच्चों को लेकर सुबह स्कूल छोड़ने जा रहा था। लेकिन ताज्जुब की बात तो यह कि न तो इससे ड्राइवर को कोई फर्क पड़ा और न ही स्कूल के प्रिंसिपल पर। वह भी तब जब एक अभिभावक ने प्रिंसिपल को फोन पर इस बात सूचना भी दी। अंत में उसे डायल—100 का ही सहारा लेना पड़ा तब जाकर बच्चों को किसी तरह राहत मिली। 

 

जानकारी के मुताबिक  एक स्कूल वैन चालक वैन नंबर 78 वीआर/1331 मैं करीब 2 दर्जन बच्चों को भूसे की तरह भर का सुबह अचरा रोड से गुजर रहा था। चालक ने करीब 8.15 बजे ग्राम बलीपुर में वैन रोकी। गांव के राजनेश यादव वैन में अपने बच्चों को बिठाने गए थे तभी उन्होंने ने वैन में सवार छात्रों को रोते विलखते देखा और घटना की जानकारी ग्राम चंदुइया गैसिंहपुर स्थित दफेदार ब्रह्मजीत इंटर कॉलेज के प्रबंधक रमेश चंद यादव एडवोकेट को फोन पर दी।

 

यह भी पढ़ें: लखनऊ : एनेक्सी के सामने मोदी-योगी को अपशब्द कहने के बाद करने लगा नमाज अदा

 

जिन्होंने रजनेश की शिकायत पाल कोई ध्यान नहीं दिया तब रजनेश ने घटना की जानकारी डायल 100 को दी। पिटाई होने के भय से चालक वैन को छोड़कर भाग गया। गांव वालों ने बीमार बच्चों को वैन से नीचे उतारा और उन्हें पानी पिलाकर उनके हाथ मुंह साफ किए।

 

यह भी पढ़ें: बिहार में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दरोगा शहीद, सिपाही घायल

 

मौके पर पहुंचे थाना नवाबगंज के दरोगा जय प्रकाश ने छात्रों से घटना के बारे में पूछताछ की और बैन को थाने भिजवाया। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ग्राम बलीपुर पहुंचे।  मिश्रा ने छात्रों के अभिभावकों से घटना के बारे में जानकारी दी एसपी ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराए जाने तथा थानाध्यक्ष को डॉक्टर की टीम को बुलाकर छात्रों का चेकअप कराने का निर्देश दिया।

 

यह भी पढ़ें: धरा गया बैट्री चोरों का अंतर्राज्यीय गिरोह

 

बताया गया केबिन चालक को बीते 2 दिन पूर्व ही रखा गया था। इस बैंक से दफेदार ब्रह्मजीत इंटर कॉलेज के अलावा ग्राम धातु नगला स्थित एसबी आदर्श पब्लिक स्कूल के बच्चों को भी वेल में भूसे की तरह भरकर ले जाया जाता है। बहन को अवैध रूप से एलपीजी के सिलेंडर से चलाया जा रहा था। ग्रामर सैनी निवासी संदीप तिवारी कि 7 वर्षीय पुत्री आराध्या 5 वर्षीय पुत्री श्रद्धा एवं 303 वर्षीय पुत्री कुर्मी की भी हालत बिगड़ गई, आराध्या को उल्टी हुई जबकि अन्य दो बच्चों को पेट दर्द की शिकायत हुई।

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी