छात्रा के लिए इंसाफ की गुहार, सड़क पर उतरे स्टूडेंट्स

Foto

क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार ,


 
लखनऊ। राजधानी में  हत्याओं  का सिलसिला जारी है और लखनऊ पुलिस हत्यारों  को पकड़ने  में नाकाम है। वही पॉलिटेक्निक की छात्रा कि ह्त्या से साथ पढने वालो में इतना आक्रोश है कि जिसे शब्दों  में बयां नहीं किया जा सकता है। बस छात्रों के मन में यही सवाल गूँज रहा है की क्या करें , कहां जाएं, कितनी बार इंसाफ की गुहार लगाएं। यह सवाल है गवर्नमेंट पॉलिटेक्निक में पढ़ने वाले छात्रों का जिन्होंने अपनी सहपाठी संस्कृति को खो दिया। एक ऐसी लड़की जो पूरे कॉलेज में अपने टैलेंट के लिए मशहूर थी। चाहे एकेडमिक्स की बात हो या कल्चरल एक्टिविटीज़ संस्कृति सबसे तेज थी। लेकिन कुछ लोगों को ये मंजूर न था। बीते गुरुवार उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी।

 

यह भी पढ़ें-प्यार में रोड़ा बन रहे पिता की बेटी ने काट दी गर्दन

 

मड़ियाव के घैला पुल के पास शुक्रवार को पॉलीटेक्निक कॉलेज की छात्रा का शव पड़ा मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में चोट लगने और अधिक खून बह जाने से छात्रा की मौत कि baat सामने आई है।वही क्षेत्राधिकारी अलीगंज दीपक सिंह ने कहा कि छात्रा का मोबाइल फोन और   पर्स गायब था। आशका जताई जा रही है कि लूट के इरादे से किसी ने छात्रा की हत्या कर दी है।रविवार को पॉलिटेक्निक छात्रों ने संस्कृति को   इंसाफ दिलाने के लिए कैंडल मार्च निकाला।

जाने क्या था मामला 


बलिया की रहने वाली छात्रा संस्कृति गवर्नमेंट पॉलिटेक्निक लखनऊ की द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। वह गुरुवार रात अपने गृह जनपद जा रही थी। जब वह स्टेशन नहीं पहुंची तो पिता उमेश कुमार ने गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई।दूसरे दिन दोपहर में मड़ियांव थाना क्षेत्र के घैला गांव के पास खंती में छात्रा का शव मिला  था।पिता द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाए जाने के बाद भी पुलिस ने जांच नहीं शुरु की और जब पुलिस को युवती का शव मिला तो पुलिस ने लावारिश के तौर पर ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया था, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया था।

 

यह भी पढ़ें -रीजनल पासपोर्ट ऑफिसर पीयूष वर्मा की बढ़ी सुरक्षा

छात्र और छात्राओं का सोशल मीडिया पर दिखा आक्रोश 

गवर्नमेंट पॉलीटेक्निक लखनऊ की छात्रा संस्कृति  की निर्मम हत्या की गई। पॉलीटेक्निक कॉलेज के सभी छात्र-छात्राओं ने पुलिस के लापरवाह रवैये से  सरकार की बेटियों के प्रति उदासीनता को लेकर सोशल मीडिया के माध्यम से आक्रोश जताया साथ ही सोशल मीडिया वॉट्सएप और फेसबुक के माध्यम से संस्कृति को श्रद्धांजलि अर्पित की।

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी