सेक्सुअल हैरेसमेंट से परेशान महिला ने सीनियर को ऑफिस में जमकर पीटा

Foto

Crime news/अपराध के समाचार

 

फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद में एक महिला ने अपने सीनियर द्वारा यौन उत्पीड़न से परेशान होकर 50 हजार की नौकरी छोड़ दी। मामला फरीदाबाद के नेशनल हाईवे नंबर-2 पर स्थित मल्टीनेशनल यूटी पम्प्स एंड प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का है। यहां काम करने वाली एक महिला ने आईटी और एचआर हेड आनंग मिश्रा पर सेक्शुअल हैरेसमेंट करने का आरोप लगाया है।

 

यह भी पढ़ें- फीस वसूलने के लिए स्कूल में कक्षा तीन के छात्र को बनाया बंधक

 

बताया जा रहा है, सेक्शुअल हैरेसमेंट से परेशान महिला ने आरोपी की कंपनी में ही जमकर धुनाई कर दी और आरोपी के खिलाफ महिला थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई।

महिला ने बताया कि सीनियर आनंग मिश्रा के बार-बार सेक्शुअल हैरेसमेंट से परेशान होकर उसने 50 हजार रुपए महीने की नौकरी की परवाह किए बिना इसका विरोध किया और मंगलवार को उसकी कंपनी में ही जमकर धुनाई कर दी। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी आनंग मिश्रा उसे पिछले कई सालों से तरह-तरह से परेशान करता आ रहा है, लेकिन वह समाज के लोक-लाज के डर से यह सहती आ रही थी।

 

यह भी पढ़ें- लव मैरिज पर घूस मांगने वाला ASI गिरफ्तार

 

पीड़िता के मुताबिक, आरोपी ने मंगलवार को हद पार कर दी। जब महिला कंपनी में आई तो आरोपी ने उससे बदतमीजी शुरू कर दी, जिससे उसके सब्र का बांध टूट गया और उसने आरोपी की कंपनी में ही जमकर धुनाई कर दी। अब पीड़िता का कहना है कि, आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए, ताकि आरोपी किसी और के साथ गलत हरकत न करे।

वहीं, पीड़िता ने धमकी भी दी है कि अगर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं की गई तो वह आत्महत्या कर लेगी। फिलहाल एसीपी डाबला का कहना है कि, पुलिस ने पीड़िता से शिकायत ले ली है और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी