शराब पार्टी के दौरान युवको ने युवती से किया दुष्कर्म का प्रयास,लड़की ने छत से लगाईं छलांग 

Foto

क्राइम न्यूज़,अपराध समाचार 

लखीसराय। बिहार में शराब बंदी होने के बवजूद वहां पर शराब के नशे में किये जाने वाले अपराध लागातार सामने आ रहे हैं, लेकिन प्रशासन के लचर रवैये के चलते लोग चोरी-छिपे शराब पार्टी कर ही ले रहे हैं। एक ऐसा ही मामला नगर थाना क्षेत्र के केएसएस कॉलेज क्षेत्र से सामने आया है,जहाँ देर रात एक घर की छत पर कुछ शराबी युवतियों के साथ शराब पार्टी मना रहे थे। तभी अचानक  पार्टी में मौजूद  कुछ युवकों ने शराब के नशे में एक लड़की से दुष्कर्म करने का प्रयास किया। लड़की ने युवको की अश्लील हरकत का विरोध किया लेकिन वहां पर मौजूद लोगो ने उसकी एक न सुनी और अंत में युवती ने अपनी इज्जत बचाने के लिए छत से छलांग लगा दी। छत से कूदने के दौरान वह हाइटेंशन तार पर गिर गई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई है। युवती का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। 


घटना देर रात लगभग 12 से 1 बजे के बीच की है। सूचना मिलते ही मौके पर डीएम शोभेंद्र कुमार चौधरी और एसपी कार्तिकेय शर्मा  सदर अस्पताल पहुँच गये।जहाँ घायल लड़की को देखा और डॉक्टरों को बेहतर इलाज करने का निर्देश दिया।   पुलिस ने दो लोगों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

वही लड़की के पिता का कहना है कि उनकी बेटी को सहेलियों ने मेला घूमने के बहाने घर से लेकर गई थी। बाद में उसे शराब की पार्टी में पहुंचा दिया, जहां उसे भी शराब पिलाने और हवस का शिकार बनाने की कोशिश की गई। लड़की ने पहले विरोध किया, बाद में वह छत से कूदकर अपनी जान और अस्मत बचाई। 

 

यह भी पढ़ें- भाभी मॉं जब बन गई डॉयन!

यह भी पढ़ें- जब जज साहब ने ही कानून को दिखा दिया ठेंगा

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी