शराब ठेकेदारों की दबंगई, पिता पुत्र की पीट पीटकर हत्या

Foto

अपराध के समाचार/crime news

 

प्रदीप वर्मा

जौनपुर। शराब के रुपयों को लेकर लेनदेन के विवाद में दबंगो ने पिता और पुत्र की बेरहमी से पीट पीटकर हत्या कर दी। इस सनसनीखेज वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है।

 

क्या है मामला


घटना जफराबाद थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव की हैं। यहां वाराणसी हाईवे स्थित ढाबा के समीप एक शराब ठेके पर गोरखनाथ सिंह गए थे। रुपयों के लेनदेन को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद विवाद काफी बढ़ गया। आरोप है कि पैसे के लेनदेन को लेकर दबंग शराब ठेकेदारों और उसके गुर्गों ने हमला बोल दिया। गोरखनाथ की दबंगों ने डंडो से जमकर पिटाई की। 


डंडो से जमकर पिटाई


दबंगों ने गोरखनाथ सिंह को लाठी और डंडो से जमकर पिटाई करनी शुरु कर दी। इस बीच बीच-बचाव करने आए उनके पिता प्रसिद्ध नारायण सिंह उर्फ़ झगड़ू और भाई सुभाष सिंह को भी दबंगों ने लाठी डंडों से जमकर पीटा। वारदात में सुभाष चंद्र बेहोश हो गए। वहीं, गोरखनाथ की मौके पर हो मौत हो गयी। पिता को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज दबंगों की तलाश शुरू कर दी है।

 

यह भी पढ़ें:   यूपी-उत्तराखण्ड में जहरीली शराब का कहर जारी,92 के पार पंहुची मरने वालों की...

यह भी पढ़ें:   शादी का दबाव बनाने पर डाक्टर ने की थी नर्स की हत्या

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी