शेयर मार्किट के नुकसान की भरपाई को मैनेजर ने कराई थी चोरी 

Foto

अपराध के समाचार, Crime News 

 

चपरासी के साथ मिलकर एटीएम से चुराए थे  28 लाख 37 हजार

 

इकराम अली

शामली। पुलिस ने एटीएम से हुई लाखों रुपए की चोरी के मामले में मुख्य आरोपी बैंक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बैंक मैनेजर के कब्जे से एटीएम से चोरी किए गए करीब 15 लाख की नगदी भी बरामद की है। एसपी ने बताया कि बैंक मैनेजर ने शेयर मार्किट में नुकसान होने पर लूट का सडयंत्र रचा था। अब पुलिस गिरफ्त में आने पर आरोपी चपरासी को गैंग लीडर बता रहा है।

पांच मार्च को शामली के इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा शामली के बाहर लगे एटीएम से इंजीनियर बनकर युवक ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। दरअसल आरोपी युवक ने तकनीकी खराबी बताकर उसे सही करने के बहाने एटीएम से 18 लाख 37 हजार रुपए चोरी किए थे। जिसके बाद से ही पुलिस विभाग मे हड़कंप मचा था।

 

यह भी पढ़ें: शिक्षक की हत्या का खुलासा, सगे भाई ने उतारा मौत के घाट

 

घटना मे करीब 6 माह बाद पुलिस ने खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से ही बनती खेड़ा गांव के इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा के मैनेजर का नाम मुख्य आरोपी के रूप में सामने आया था। पकड़ा गया आरोपी पूर्व में शामली शाखा मैं बैंक मैनेजर रह चुका था। जिस वक्त आरोपी चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था उस वक्त भी आरोपी बैंक मैनेजर एटीएम के बाहर ही खड़ा हो कर निगरानी कर रहा था।

 

यह भी पढ़ें: नमाज पढ़ाने को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत , चली गोलियां

 

पुलिस ने मामले में और खुलासा करते हुए आरोपी बैंक मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया है, पकड़े गए बैंक मैनेजर ने पुलिस द्वारा पूछताछ में बताया कि उसे शेयर मार्केट में भारी नुकसान हुआ था। जिसके कारण उसने चोरी की घटना की साजिश रची थी। आरोपी बैंक मैनेजर ने 50 हजार का लालच देकर अपने साथ गांव के एक युवक को भी साजिश में शामिल कर लिया था। जिसे बैंक मैनेजर ने अपने पास ही एटीएम मे चोरी करने की ट्रेनिंग भी दी थी। पुलिस ने बैंक मैनेजर के कब्जे से 14 लाख 37 हजार रुपये बरामद किये है। पुलिस बैंक मैनेजर से पूछताछ करने मे जुटी है।

 

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी