शिक्षिका का अपहरण के बाद रेप, वीडियो वायरल करने की धमकी

Foto

अपराध के समाचार/Crime News


लखनऊ। यूपी में महिलाओं की सुरक्षा भगवान भरोसे रह गई है। सख्त कानून बनाने के बाद भी रेप जैसी घिनौनी वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है। वहीं, सरकार कानून व्यवस्था पर अपनी पीठ थपथपा रही है। आजमगढ़ में शिक्षिका का अपहरण के बाद रेप के बाद अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता के परिजनों ने अज्ञात दबंगों के खिलाफ रानी सराय थाने में मामला दर्ज कराया है।

 

 

क्या है मामला


पुलिस को दी शिकायत में बताया गया है कि पीड़िता युवती 24 एक प्राइवेट विद्यालय में बतौर शिक्षिका कार्यरत है। गत शुक्रवार को स्कूल की छुट्टी होने पर वह घर के लिए निकली थी। इस बीच कुछ दबंगों ने शिक्षिका को कार में खींच लिया। इसके बाद रात भर रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। सुबह सोनवारा मोड़ पर फेंककर आरोपी फरार हो गए। इतना ही नहीं किसी से भी घटना का जिक्र करने पर अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी है।

 


जांच में जुटी पुलिस


पीड़िता के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही सभी आरोपियों की पहचान करते हुए गिरफ्तारी कर ली जाएगी। हैरान करने वाली बात है कि एक तरफ प्रदेश सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर दावे कर रही है। लेकिन हकीकत कुछ और ही बयां कर रहे हैं। पुलिस तमाशाबीन बनी हुई है और अपराधी अपने मनसूबों को अंजाम देने में मस्त हैं। 

यह भी पढ़ें...पार्लर की आड़ में चल रहा था जिस्मफारोशी का धंधा, चिप लगाकर खुलासा

यह भी पढ़ें...दुल्हन ने पति को दूध पिलाने के बाद किया घिनौना कांड, उतार लिया पैंट-शर्ट, और फिर जो हुआ...

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी