सिरफिरे आशिक ने लड़की के घर पर फेंका  ग्रेनेड 

Foto

क्राइम न्यूज़,अपराध समाचार


मैनपुरी। मैनपुरी से एक सिरफिरे आशिक का सनसनीखेज कारनामा सामने आया है, जहाँ एक रिटायर्ड फौजी के सिरफिरे बेटे ने एक व्यापरी के घर हैंड ग्रेनेड से हमला किया था। बता दें की यह वारदात 21 अक्टूबर की है।जहाँ मैनपुरी की एक पॉश कॉलोनी में एक प्रतिष्ठित व्यापारी के घर में जोरदार बम धमाका हुआ था। जिससे घर के लोग तो बाल-बाल बच गए। लेकिन घर के परखच्चे उड़ गए। ये मामला पुलिस के लिए चुनौती बन गया था। कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम इस पूरे मामले से पर्दा उठाते हुए दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस पहले तो इस मामले की जांच आपसी रंजिश और अन्य कई बातों को ध्यान में रखकर कर रही थी। जब आरोपियों से पूछताछ की गई तो चौकाने  वाला मामला सामने आया। दरअसल व्यापारी की लड़की एक स्कूल में इंटर की छात्रा है, उसी स्कूल की 12वीं कक्षा में आरोपी युवक भी पढ़ता है। आरोपी युवक लड़की से दोस्ती करना चाहता था। उसने कई बार लड़की को प्रपोज भी किया। लेकिन लड़की ने युवक के प्रपोजल स्वीकार नहीं किया। जिससे नाराज होकर युवक ने उसे सबक सिखाने की ठान ली।

बीते 21 अक्टूबर की शाम 7 बजे आरोपी अपने एक दोस्त के साथ व्यापारी के घर पहुंचा और हैंड ग्रेनेड से हमला कर दिया।आरोपी के पिता रिटायर्ड फौजी हैं। आरोपी के अनुसार उसने घर से ही बम लिया था।पुलिस और स्वाट टीम ने मैनपुरी के कोतवाली थाना क्षेत्र में 21 अक्टूबर को हुए बम ब्लास्ट का खुलासा करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।मुख्य आरोपी ने व्यापारी की बेटी ने उसका प्रपोजल ठुकरा दिया था इसी के नाराज होकर उसने लड़की के घर में हैंड ग्रेनेड फेंका था।

यह भी पढ़ें- एसएसपी कलानिधि के राज में बढ़ता अपराध, बदमाशो ने कैशियर को गोली मार लूटे 10 लाख...

यह भी पढ़ें- स्कूल बस में नर्सरी की छात्रा को अकेला पाकर ड्राइवर ने किया रेप का प्रयास 

 

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी