स्कूल में  छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास,पेट दर्द होने पर हुआ खुलासा 

Foto

क्राइम न्यूज़ , अपराध न्यूज़

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में महिलाओ और युवतियों की सुरक्षा लगातार फेल साबित हो रही है, महिलाये,युवतियां और मासूम की कही भी सुरक्षित नहीं है। ऐसा ही एक मामला  दिल्ली के रणहौला इलाके से सामने आया है,जहाँ एक प्राइवेट स्कूल में चार साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत की वारदात को अंजाम दिया गया । गुरुवार को बच्ची के साथ गलत हरकत का आरोप लगाते हुए लोगों की भीड़ ने जमकर हंगामा किया। लोगों का आरोप था कि स्कूल प्रशासन से शिकायत की गई थी, फिर भी प्रिंसिपल ने कोई ऐक्शन नहीं लिया गया।

करीब दो दर्जन से अधिक लोग स्कूल पहुंचे और तोड़फोड़ की। पुलिस ने पहुंचकर लाठीचार्ज करके हालात काबू किए। स्कूल पर फोर्स तैनात कर दी गई है। घटना के बारे में तब पता चला, जब बुधवार को बच्ची ने स्कूल से लौटते ही पेट दर्द की शिकायत की। परिजन बच्ची को डॉक्टर के पास ले गए, जहां जांच में गलत हरकत की पुष्टि हुई।


विरोध बढ़ने के बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। बच्ची का मेडिकल कराने के बाद पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने बताया कि डॉक्टर को दिखाकर लौटने के बाद बच्ची से उन्होंने प्यार से जब मामले के पारे में पूछा तो बच्ची ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। उसने बताया कि उसके क्लासमेट ने उसके साथ गंदी हरकत की।

बच्ची से मिली दिमाग को सन्न कर देने वाली जानकारी के बाद महिला ने अपने पति को फोन कर बुलाया। इसके बाद दोनों दोबारा पुलिस स्टेशन पहुंचे और रणहौला पुलिस स्टेशन पहुंचकर पॉक्सो ऐक्ट के सेक्शन 6 के तहत केस दर्ज करवाया।

 

यह भी पढ़े- चाचा ने रिश्तों को किया शर्मसार, भतीजी के साथ की गंदी बात

यह भी पढ़ें- बेखौफ बदमाशो ने दिनदहाड़े दो युवको को मारी गोली, एक  की  मौत

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी