सो रहे परिवार पर तेज़ाब फेका,कई लोग झुलसे 

Foto

क्राइम न्यूज़, अपराध समाचार


बरेली। प्रदेश की  लचर कानून व्यवस्था के चलते अपराधियों के हौसले दिनों दिन बढ़ते जा रहे है और वह  संगीन वारदातों को अंजाम देते फिर रहे है, ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला शाही थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहाँ पर एक युवक ने तेज़ाब से हमले की बड़ी घटना को अंजाम दे डाला। युवक एक परिवार पर तेजाब से हमला कर फरार हो गया। जिसमें दो महिलाएं और दो बच्चे झुलस गए। महिला की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण जमा हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ज्यादा झुलसे हुए मां-बेटे को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दोनों को खतरे से बाहर बताया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने भागीरथ नाम के व्यक्ति पर मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है।

शाही के ठिरिया कल्याणपुर गावं के रहने वाले प्रेमपाल गांव के ही रहने वाले ओमकार के पास काम करता है। गुरूवार की रात वह ट्रक से मढ़ीनाथ में भूसी उतारने आया था। उसके घर में मां ओमवती बेटे उमेश और अरुण के साथ चारपाई पर हो रही थी।जबकी इसी कमरे में बराबर के पलंग पर प्रेमपाल की पत्नी राजकुमारी नौ माह के बेटे पुष्पेन्द्र और बेटी पुष्पा के साथ सो रही थी। इसी बीच किसी अज्ञात युवक ने इन लोगों पर तेज़ाब डाल दिया। जिसमें राजकुमारी, उसका बेट पुष्पेन्द्र और बेटी और सांस ओमवती झुलस गई। राजकुमारी की चींखपुकार की आवाज पर पूरा गांव मौके जमा हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। तेजाब से महिला का दाहिनी तरफ का पूरा चेहरा और उसके बच्चे का पेट और चेहरा जला है। जबकी उसकी बेटी पुष्पा का भी चेहरा झुलस गया। सांस ओमवती पर तेजाब की छींटे पड़ी हैं।

मौके पर जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को एक पर्स मिला है। जिसमें एक आधार कार्ड और कुछ फोटो मिले हैं, साथ ही पुलिस ने मौके से एक जग भी बरामद किया है। जिसमें कुछ तेजाब मिला है। पुलिस को पता चला है कि इसी जग में तेजाब लाकर आरोपी ने राजकुमारी पर हमला किया था। एसपी ग्रामीण डॉक्टर संसार सिंह ने बताया कि इस मामले में भागीरथ नाम के व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि भागीरथ की अपने भाई से नहीं बनती है इस लिए उसने अपने भाई को फ़साने के लिए ऐसा किया है।

 

यह भी पढ़ें- बेखौफ बदमाशों ने घर पर  बुजुर्ग महिला को तेज धार हथियार से मार डाला

यह भी पढ़ें- मासूम बच्ची से चाकू की नोक पर  दुष्कर्म, ग्रामीणों ने आरोपी को जमकर पीटा 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी