सो रही नाबालिग बच्ची से रेप, हत्या का शव दफनाया

Foto

Crime News/अपराध के समाचार 

नवादा। नाबालिग बच्चियों से दरिंदगी की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है। बिहार के नवादा से 8 वर्षीय बच्ची से रेप के बाद हत्या कर शव दफनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि मासूम बच्ची को दरिंदे ने सोते समय ही उठा लिया इसके बाद रेप किया। यहीं आरोपी की हैवानियत नहीं रुकी। आरोपी ने बच्ची की हत्या कर श्मसान में लेजाकर शव दफना दिया।

खबरों के मुताबिक मामला एक गांव में गत शनिवार का है। नींद में सोते समय बच्ची को दो शख्स उठा ले गए। इसके बाद बारी बारी से रेप किया। बच्ची नींद से उठने के बाद चिल्लाती रही। लेकिन हैवान दरिंदो को रहम नहीं आई। पुलिस से बचने के लिए बच्ची को मौत की नींद सुला दिया। दोनों ही आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

बताया जा रहा कि मासूम बच्ची दादा के साथ गांव में ही रहती थी। उसके माता और पिता दूसरे राज्य में काम करके परिवार का भरण पोषण करते हैं। गांव के ही 40 वर्षीय गोरेलाल राजवंशी ने ग्रामीण सोनू कुमार के सहयोग से बच्ची को उठा लिया। इसके बाद श्मशान घाट की तरफ ले गए। यहां रंप के बाद शव गाड़ दिया। जब बच्ची के दादा ने खेजबीन शुरू की तो कहीं पता नहीं लगा। 

भीम आर्मी के सदस्य नवीन कुमार एवं पिंटु कुमार ने बच्ची की खोज शुरू की। श​क होने पर सोनू से पूछताछ की। सोनू ने वारदात में गोरेलाल का नाम लिया। सोनू की निशानदेही पर ही बच्ची का शव श्मशान से बरामद कर लिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर और भी जानकारियां जुटा रही है।

यह भी पढें:नाना पाटेकर को पुलिस से नही मिली क्लीन चिट  

यह भी पढें:एग्जिट पोल में मोदी और एनडीए को स्पष्ट बहुमत

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी