सोशल मीडिया पर छात्र का तमंचे सहित वीडियो वायरल, ​पुलिस ने किया गिरफ्तार

Foto

राज्यों के समाचार/state news


राजीव शुक्ला

शाहजहांपुर। जहां एक ओर टिक टॉक ऐप लोगो को मनोरंजन दे रहा है। वहीं, दूसरी ओर ऐप मुसीबत खड़ी कर रहा है। यहां एक छात्र के लिए टिक टॉक ऐप मुसीबत का सबब बन गया। बी कॉम कर रहे छात्र ने शौकिया अवैध तमंचों की नुमाइश का वीडियो न केवल मोबाइल से बनाया बल्कि उसको टिक टॉक ऐप पर लोड भी कर दिया। 

 


भेज दिया जेल


वीडियो वायरल होते ही भनक पुलिस अधीक्षक डॉ एस चिनप्पा को लग गयी। पुलिस अधीक्षक ने मामले की गंभीरता को देखते हुए छात्र की तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश दिए। एसपी के निर्देश पर पुलिस टीम ने छात्र को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। एसपी की सक्रियता की चारों ओर सराहना हो रही है। बताते चलें कि एसपी चिनप्पा पहले भी कई बड़ी घटनाओं का पर्दाफाश कर चुके हैं। अपराधियों पर कैसे नकेल कसना यह है, यह उन्हें अच्छी तरह से आता है।

 


क्या है मामला


मामला चौक कोतवाली क्षेत्र का है। जहां अंकित नाम के एक छात्र ने अपने पास रखे हुए अवैध तमंचों का खुलेआम प्रदर्शन ही नहीं किया, बल्कि इस प्रदर्शन का वीडियो उसने टिक टॉप एप पर लोड कर दिया। ऐप पर लोड होते ही वीडियो आग की तरह फ़ैल गयी। इस बात की भनक जब पुलिस अधीक्षक को लगी तो तत्काल एक्शन लेते हुए अंकित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस अधीक्षक की इस कार्यवाही से क्षेत्रवासी सराहना कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें:  सीबीआई के कार्य मे बाधा डालने का काम कर रही है ममता सरकार:भाजयुमो

यह भी पढ़ें:   जमीनों पर अवैध कब्जों व अवैध खनन के विरोध में भाजपाईयों का धरना

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी