कहीं कर्ज तो कहीं रहस्य... इस बार फिर सपिरवार खुदकुशी

Foto

अपराध समाचार

बुराड़ी फिर दोहराया गया, केरल में एक ही परिवार को 4 लोगों ने की खुदकुशी

लखनऊ। सिल- सिलेवार हो रही मौतें एक अनसुलझी पहेली बनती जा रही है। एक तरफ बुराड़ी में हुई मौत की गुत्थी अभी सुलझी नहीं थी कि हजारीबाग और रांची में कर्ज डूबे परिवार ने मौत को गले लगा लिया था। वहीं अब केरल जिले के इडुक्की  में ऐसी घटना सामने आई है। जिसने बुराड़ी मामले को ताजा कर दिया है। एक ही परिवार के चार लोगों की लाश घर के पीछे गड्डे में एक ऊपर एक पड़ी मिली है। फिलहाल पहली जांच में मामला अंधविश्वास से जुड़ा लग रहा है। लेकिन पुलिस जांच में जुटी है।   

 

यह भी पढे़ं : कर्ज के बोझ से दबे कुनबे ने मौत को लगाया गले

 

जानकारी के मुताबिक केरल के इडुक्की जिले में पिछले काफी दिनों से एक ही परिवार के चार लोग लापाता थे। जिसके बाद जब घर की तलाशी ली गई तो इस परिवार के चारों लोगों का शव घर के पिछले हिस्से में एक गड्ढे में मिला है। इतना ही नहीं ये शव एक दूसरे के ऊपर एक ही गड्ढे में रखे हुए थे। इससे यह मामला अन्धविश्वाश की और मुड़ता नज़र आ रहा है।

 

यह भी पढे़ं : मासूमों को हार्मोन का इंजेक्शन लगाकर देह व्यापार के लिए कर रहे थे तैयार

 

घटना के बाद इन मृतकों की पहचान कृष्णनन (52), पत्नी सुशीला(50), बेटी अर्शा(21) और बेटे अर्जुन (19) के तौर पर की गई है। इनके पड़ोसियों का कहना है कि उन्होंने इस परिवार को पिछले चार दिन से नहीं देखा था। जिसके बाद पड़ोसियों और कुछ रिश्तेदार ने इन लोगों को तलाशना शुरू कर दिया था। तलाशी के वक़्त पड़ोसियों ने उनके मकान की तलाशी ली तो उन्हें जमीन और दीवार पर खून के धब्बे दिखाई दिए जिसके बाद उन्होंने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने बताया कि शवों पर घाव के निशान पाए गए हैं।

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी