यह है प्रदेश की हाईटेक पुलिस, घर में घुसकर महिलाओं से करती है छेड़छाड़...

Foto

क्राइम-अपराध समाचार

घंटे भर साथ चलने की करती है बात

 

लखनऊ। जहां एक ओर योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा के वायदे और बड़े-बड़े दावे करती है। जहां महिलाओं की सुरक्षा के लिए डायल-100, 1090 जैसी नई-नई तरकीब निकाली जाती है वहीं औरेया जिले के अयाना क्षेत्र की पुलिस घर में घुसकर महिलाओं से छेड़छाड़ ही नहीं बल्कि घंटे भर के लिए साथ चलने को बोलती है। सवाल बड़ा है कि जब रक्षक ही भक्षक बन जाएं तो सारी हाईटेक गिरी और योजना एक नारी के आगे अपना दम तोड़ देती है।

 

 

यह भी पढ़ें : कक्षा चार की छात्रा से रेप करने वाला स्वीमिंग कोच गिरफ्तार

 

पीड़ित महिला ने एसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसे घर में अकेला देखकर दरोगा व सिपाहियों ने उसके साथ छेड़छाड़ की है। वो अपने बुजुर्ग पिता के साथ घर पर रहती है। रात में थाने की पुलिस जीप गश्त पर थी। अचानक जीप उसके दरवाजे पर आकर रुकी और उससे शराब और वर्दी के नशे में धुत दरोगा व सिपाही उतरे।

जीप से निकलकर उसके घर घुसते ही दरोगा उससे बोला ये टटिया (बांस का टट्टर) क्यों लगा रखा है। ये कहते हुए वो टटिया हटाने लगा। इस पर पीड़िता ने पूछा की क्या बात है, पापा रिश्तेदारी में गए हुए हैं, वो घर में अकेली है।  तभी दरोगा और उसके साथ मौजूद सिपाहियों ने उसे बलपूर्वक दीवार से दबा लिया और छेड़छाड़ करने लगे। 

 

यह भी पढ़ें : जब अय्याशी के चक्कर में तार-तार हुई ममता

 

इस पर उसने चिल्लाया शुरू कर दिया। इतने में शराबी दरोगा ने उससे एक घंटे के लिए साथ चलने को कहा। पीड़िता ने बताया कि सभी पुलिस कर्मी शराब के नशे में धुत थे। उधर,शोरगुल सुनकर ग्रामीण एकत्रित होने लगे।

ग्रामीणों को आता देख सभी पुलिसकर्मी भाग खड़े हुए। पीड़िता ने एसपी को दिए शिकायती पत्र में कहा कि यदि उसे न्याय न मिला तो वह आत्महत्या करने को मजबूर होगी। उधर, एसपी नागेश्वर सिंह ने बताया कि अयाना थानाध्यक्ष सुमेंद्र सिंह को जांच करने के निर्देश दिए गए हैं। जांच रिपोर्ट आने पर उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी