शशि थरूर ने सुनंदा पुष्कर को आत्महत्या के लिए उकसाया और प्रताड़ित किया :- एसआईटी की चार्जशीट

Foto

 Crime News / क्राइम समाचार / अपराध समाचार / जुर्म के समाचार 

 

नई दिल्ली। सुनंदा पुष्कर मौत के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) की चार्जशीट ने कांग्रेसी नेता शशि थरूर की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। चार्जशीट में थरूर पर सुनंदा को आत्महत्या के लिए उकसाने व प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है। तीन हजार पन्नों की इस रिपोर्ट को एसआईटी ने तैयार कर मेट्रोपोलियन मजिस्ट्रेट की कोर्ट में सोमवार को पेश किया है।

एसआईटी के मुताबिक सुनंदा के शरीर पर चोटों के निशान मिले थे जो इस ओर इशारा करते हैं कि उसे आत्महत्या के लिए उकसाया गया और प्रताड़ित किया गया। बता दें कि शशि थरूर और सुनंदा के वैवाहिक जीवन में अनबन चल रही थी। एसआईटी की इस चार्जशीट का कोर्ट 24 मई को अवलोकन करेगी।

फिलहाल इस चार्जशीट के आने के बाद शशि थरूर की दिक्कत और बढ़ गई है। बता दें कि 17 जनवरी 2014 दिल्ली के चाणक्यपुरी में एक फाइव स्टार होटल के एक कमरे में शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की लाश मिली थी।

पहले इसे पुलिस ने आत्महत्या करार दिया था। लगभग एक वर्ष बाद बिसरा रिपोर्ट आने के बाद अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की गई थी। आज एसआईटी ने अपनी चार्जशीट दाखिल की है।

 

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी