तांत्रिक के पास महिला को जाना पड़ा महंगा, करने लगा अश्लील हरकत, फिर जो हुआ...

Foto

अपराध के समाचार/Crime News

 

देहरादून। महिलाओं के अंधविश्वास का शिकार होने की खबरें अकसर आती रहती हैं। उत्तराखंड के देहरादून में एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां महिला आपनी पारिवारिक समस्याओं का समाधान करने के लिए बाबा के पास पहुंच गई। बाबा ने जब महिला को देखा तो उसकी नियत खराब हो गई और झाड़फूंक करते-करते अश्लील हरकत करने लगा। जब महिला ने विरोध जताना शुरू किया तो वहां मौजूद लोगों ने कहा जैसा बाबा कर रहे करने दो। इसके बाद महिला ने पुलिस में आरोपी बाबा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। 

 

 
क्या है मामला


घटना पटेलनगर थाना इलाके की है। यहां एक मंदिर में पुजारी रहता है। बताया जाता है कि वह तंत्र विद्या का बहुत ही जानकार है। वह झाड़ फूंक और अपनी तंत्र साधना से बाधाओं को दूर कर देता है। इसी बीच एक महिला परिवारिक विवादों से परेशान होकर बाबा के पास पहुंच गई। बाबा ने महिला को अपने पास बुलाकर बिठाया और अश्लीलत हरकतें करने लगा। बताया जा रहा है कि आरोपी बाबा ने गत 13 नवंबर को महिला बाबा के पास अपनी समस्या का सामाधान कराने के लिए पहुंची थी।  

 


समझौते का दबाव


बाबा की गंदी हरकतों से परेशान महिला भागकर बाहर निकल आई और चिल्लाने लगी। इस पर आस पास के लोक भी पहुंच गए। लेकिन महिला की मदद करने की कौन कहे बाबा से समझौता करने का दबाव बनाने लगे। लोगों ने कहा कि बाबा जादू टोना का बड़ा जानकार है, उससे उलझना सही नहीं होगा। वहीं, आरोपी बाबा भी जादू करने की धमकियां देने लगा। इतना ही नहीं मंदिर समिति में शिकायत के बाद भी पीड़िता की कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद पटेलनगर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। वहीं, पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर शुक्ला पंडित नाम के बाबा पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी मंदिर से फरार है। आरोपी की तलाश जारी है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 


यह भी पढ़ें...छोटा कपड़ा छात्रा के लिए मुसीबत, कर्मचारी खुद से करने लगा अश्लील हरकत

यह भी पढ़ें...बदमाशों ने युवती पर फेका तेज़ाब,युवती गंभीर रूप से झुलसी 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी