तांत्रिक से इलाज पड़ा मंहगा, परिजन बैठे रहे बाहर, अंदर महिला से कर डाला कांड

Foto

अपराध के समाचार/crime news

 

पटना। तांत्रिक बालाओं की काली करतूतें रुकने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन ढोंगी तांत्रिक अपनी जाल में महिलाओं को हवश का शिकार बना रहे हैं। कुछ इसी तरह का मामला बिहार स्थित कटिहार से सामने आया है। आरोप है कि यहां एक महिला को संतान नहीं होने पर तांत्रिक के पास इलाज कराने पहुंची थी। महिला के परिजन बाहर बैठे थे। अंदिर बाबा ने महिला को अकेले बुलाया और रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला। 

 

प्रतीकात्मक चित्र

 

क्या है मामला

 

खबरों के मुताबिक घटना कटिहार से दूर अमदाबार थाना स्थित पालटोला ग्राम की है। यहां विवाहिता को काफी समय से संतान सुख नहीं मिल रहा था। महिला ने संतान के लिए हर जगह इलाज कराया। इसके बाद भी कोई लाभ नहीं हुआ। इसके बाद गांव के ही किसी शख्स ने विवाहिता को तांत्रिक से इलाज कराने की सलाह दी। काफी सोच विचार के बाद विवाहिता और उसके परिजनों ने तांत्रिक से इलाज कराने की बात मान ली। इसके बाद तांत्रिक मनीराम पाल उर्फ कालू पाल के परिजननों के साथ विवाहिता पहुंची। तांत्रिक ने दवा के बहाने परिजनों को बहार बिठाया और विवाहिता को अंदर लेकर चला गया।

 

प्रतीकात्मक चित्र
 

बेहोश कर रेप


ढोंगी तांत्रिक ने महिला को कुछ खाने को दिया। जिसे खाते ही वह बेहोश हो गई। जब पीड़िता को होश आया तो परिजनों से आपबीती बयां की। यह सच्चाई जान परिजनों के होश उड़ गए। इसके बाद पीड़ित परिजनों ने आरोपी तांत्रिक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। वहीं पुलिस ने आरोपी तोत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।  

 

यह भी पढ़ें:   चेकिंग के दौरान पकड़ी गयी 50 किलो चांदी

यह भी पढ़ें:    नाबालिग बच्ची से रेप, घर पहुंची तो परिजनों के उड़े होश

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी