ताऊ ने रिश्ते को किया कलंकित, रेप के बाद भतीजी हुई गर्भवती

Foto

अपराध के समाचार/crime news


नैनीताल। बेटियों की इज्जत को कोई और नहीं अपने ही तार-तार कर रहे हैं। उत्तराखंड में 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची से रेप के बाद गर्भवती होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शर्मनाक है कि इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने का आरोप ताऊ पर लगा है। ताऊ की करतूतों का खुलासा उस समय हुआ जब बच्ची ढाई माह की गर्भवती हो गई। आरोपी बरेली स्थित आंवला कर निवासी है। अभी वह नैनीताल में रह रहा है। बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 


दर्द नहीं हुआ कम


पीड़ित परिजनों के मुताबिक बच्ची के पेट में अचानक ही दर्द शुरू हो गया। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। तीन दिनों बाद भी बच्ची को दर्द से राहत नहीं मिला। इसके बाद डॉक्टरों ने अल्ट्रासउंड किया। जब रिपोर्ट आई तो डॉक्टरों के होश उड़ गए। बच्ची डाई माह की गर्भवती निकली। जब परिजनों को यह जानकारी हुई तो पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़िता बच्ची के पिता ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। 

 

 

कब मिलेगा न्याय


हैरान करने वाली बात है कि बेटियों की सुरक्षा को लेकर सरकार ने सख्त से सख्त कानून बनाए हैं। लेकिन रेप जैसी घिनौनी वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है। अपराधी तो दूर अपने खून के रिश्ते ही बेटियों की इज्जत को तार तार कर रहे हैं। जब घर के सदस्य ही बेटियों की जान के दुश्मन बन जाएंगे तो उनके सुरक्षा की उम्मीद किससे की जाएगी। ऐसे में अब ये भी सवाल खड़ा हो गया है कि आखिर बेटियों को कब तक न्याय मिल पाएगा।

 

यह भी पढ़ें:   छत्रिय महासभा ने सपा प्रवक्ता सुनील का पुतला फूंका

 

यह भी पढ़ें:   आप और अपना दल के बीच हुआ गठबंधन,मिलकर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी