तस्करी कर अरुणाचल जा रही 16 लाख की शराब पकडी  

Foto

अपराध के समाचार, Crime News 

 

ट्रक ड्राइवर व हेल्पर गिरफ्तार, शराब का असली मालिक फरार

 

इकराम अली
शामली I
पुलिस ने ट्रक में छिपाकर लाई जा रही 800 पेटी तस्करी की शराब पकड़ी। शराब ट्रक में छिपाकर हरियाणा से अरुणाचल प्रदेश ले जाई जा रही थी। ट्रक ड्राइवर व हेल्पर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि शराब का असली मालिक पुलिस की पकड से बाहर है। पकडी गई शराब की कीमत 16 लाख रूपये आंकी गई है।

 

यह भी पढ़ें: गांजे के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा हिस्ट्रीशीटर अजय सिपाही

 

मामला जनपद शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र की बिडौली चैकी का है। जहां पुलिस ने एक ट्रक में छिपाकर लाई जा रही 800 पेटी तस्करी कर लाई जा रही शराब को बरामद किया। शराब के साथ दो आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है। चेकिंग के दौरान जब हरियाणा की तरफ से आ रहे एक ट्रक को पुलिस ने रुकने का इशारा किया, तो ट्रक ड्राइवर ने ट्रक की स्पीड को बढ़ा दिया।

 

यह भी पढ़ें: नौकरों ने की लाखों की लूटपाट, विरोध करने पर बच्चों की कर दी हत्या

 

पुलिस ने काफी दूर ट्रक का पीछा करने के बाद ट्रक को पकड़ लिया। पकड़े जाने के बाद ट्रक से 800 पेटी अवैध शराब बरामद हुई। ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। जबकि शराब का असली मालिक पुलिस की पकड से बाहर है। पकडी गई शराब की कीमत 16 लाख रूपये आंकी गई है। जानकारी करने पर पाया कि शराब को हरियाणा से अरुणाचल प्रदेश ले जाना था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी