...जानिए जिस्मफरोशी का धंधा करने वाली किस अभिनेत्री को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Foto

क्राइम न्यूज़/अपराध समाचार/crime news 

नई दिल्ली। चेन्नई के एक रिजॉर्ट में सेक्स रैकेट चलाने के जुर्म में तमिल कि एक जानी-मानी अभिनेत्री को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  गिरफ्तार अभिनेत्री का नाम संगीता बालन है जो तमिल टीवी सोज का चर्चित चेहरा हैं। 

 

यह भी पढ़े -जेवर चोरी के आरोप में महिला से की हैवानियत नग्न कर सुलगते लोहे से दागा

 

पुलिस ने रिजॉर्ट पर छापा मारकर तीन अलग-अलग  राज्यों की तीन लड़कियों को मुक्त भी करवाया है। रिपोर्ट्स के अनुसार इस स्कैंडल में कई और एक्टर्स भी शामिल हो सकते हैं। पुलिस के अनुसार, संगीता बालन चेन्नई के अपने एक रिजॉर्ट में देह व्यापार का धंधा चला रही थीं।संगीता बालन के इस देह व्यापार के दलदल में तमिल टेलीविजन एवं फिल्मों से जुड़ी दूसरी कई बड़ी अभिनेत्रियों के भी फंसे होने की आशंका है छापेमारी के दौरान अभिनेत्री संगीता बालन के साथ सेक्स रैकेट चलाने वाले सुरेश नाम के एक अन्य शख्स को भी गिरफ्तार किया ।

तमिल टेलीविजन शो 'वाणी रानी' से पहचान बनाने वाली संगीता बालन का फिल्मी करियर 1996 में शुरू हुआ था। उनकी पहली फिल्म 'करुप्पा रोजा' थी। बता दें कि यह टेलीविजन शो तमिल दर्शकों के बीच खासा लोकप्रिय है। इसके बाद संगीता बालन ने छोटी-बड़ी कई फिल्में कीं, लेकिन उनका फिल्मी करियर ज्यादा सफल नहीं रहा। लेकिन उन्हें लोकप्रियता दिलाई टेलीविजन शोज ने। लेकिन संगीता की गिरफ्तारी से पूरा तमिल टेलीविजन इंडस्ट्री सकते में है।

 

यह भी पढ़े-पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया 50 हजार का ईनामी

 

फिल्में छोड़ टेलीविजन शोज में सफल होने के बाद संगीता बालन ने कई हिट टीवी शो दिए और वह तमिल टेलीविजन इंडस्ट्री का खास चेहरा बन गईं।पुलिस का कहना है कि जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ेगी इस सेक्स रैकेट में कई बड़े तमिल सितारों के फंसने की आशंका है।
 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी