तेज रफ़्तार ट्रक ने भाई बहन को मारी ठोकर,हुई दर्दनाक मौत 

Foto

क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार 

लखनऊ। यूपी के एटा जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया  है,जहाँ एक  तेजरफ्तार ट्रक ने  साइकिल सवार बहन-भाई को जोरदार ठोकर मार दी।ठोकर इतनी जोरदार थी की साईकिल सवार दोनों भाई बहन दूर जाकर गिरे और उन्हें गंभीर चोटे आई। दोनों घायलों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान  भाई को मृत घोषित कर दिया। वहीं बहन को  गंभीर हालत में इलाज के लिए आगरा रेफर किया गया। जहाँ  बहन की आगरा में उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आधा घंटे के लिए जाम लगा दिया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। 

मामला थाना निधौलीकलां क्षेत्र के गांव दूल्हा निवासी सचिन (15) पुत्र सूरजभान अपनी छोटी बहन मोनिका के साथ साइकिल पर सवार होकर घर से निधौलीकलां आ रहा था। लहरा मोड़ पर पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने साइकिल में टक्कर मार दी। हादसे में भाई-बहन गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने सचिन को मृत घोषित कर दिया। वहीं उसकी बहन मोनिका को प्राथमिक उपचार के बाद आगरा रेफर कर दिया। मोनिका ने उपचार के दौरान आगरा में दम तोड़ दिया। 

वही, हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम की सुचना पाकर इलाके की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाकर मार्ग से करीब आधा घंटे बाद जाम खुलवाया। वहीं घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस जांच कर तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें-  आंबेडकर प्रतिमा लगाले के लिए बवाल, चौकी प्रभारी समेत छह घायल

यह भी पढ़ें- फिर वर्दी हुई शर्मसार, दरोगा पर किशोरी से रेप का आरोप

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी