मदिर के पुजारी ने  तीन वर्षीय बच्ची को  बनाया हवस का शिकार  

Foto

क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार


फरुखाबाद। प्रदेश में बच्चियों के साथ दरिंदगी के मांमले थमने का नाम नहीं ले रहे और प्रदेश सरकार महिलाओ और बच्चियों की सुरक्षा के बड़े बड़े दावे करती नजर आ रही है,लेकिन दावों की हकीकत सिर्फ कागजो तक ही सीमित रह गई है।दुष्कर्म की एक शर्मनाक वारदात फरूखाबाद से सामने आई है जहाँ एक पुजारी ने एक  चार वर्षीया  मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला।जब इस मामले की जानकारी आस पड़ोस के लोगो को चली तो उन्होंने पुजारी को पीट पीट कर पुलिस के हवाले कर दिया।पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

यह भी पढ़ें - लकड़ी नहा रही थी,पुलिस जबरन घुसी बाथरूम में


घटना शमशाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव की है।पीड़ित बच्ची गांव के ही मंदिर में अपने तीन भाई बहनों के साथ गयी थी| उसी दौरान कलयुगी बाबा गजाधर उर्फ गोविन्द दास ने बालिका को पकड़ कर उसे कमरे में बंद कर दिया।उसके सभी भाई बहनों को भगा दिया। बाबा ने बालिका को अपनी हबस का शिकार बना डाला।पीड़ित बाची जख्मी हालत में रोते हुए घर पर पहुची औरआप बीती अपने परिजनों बताई। जिसके बाद सभी परिजन सन्न रह गए घटना के बाद सभी परिजन बाबा के पास गए और बाबा को मौके पर ही दबोच लिया। ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।

 

यह भी पढ़ें- छात्रा के साथ चार युवकों ने की दरिंदगी   

 

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया| घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा, एएसपी त्रिभुवन सिंह फ़ोर्स के साथ मौके पर पंहुचे| अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि परिजनों द्वारा पकड़े गए बाबा ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी