थाने के पास बीजेपी नेता की पिटाई, वीडियो वायरल होते मचा हड़कंप

Foto

अपराध के समाचार/crime news 


शाहजहांपुर। जिले आज उस समय सनसनी  फैल गई, जब थानें के ही निकट कुछ दबंग लोगों ने की भाजपा नेता की पिटाई कर दी। मामला थाना निगोही का है। यहां भाजपा नेता यासीन दबंगो के खिलाफ तहरीर लिखा रहे थे। अस बीच अचानक वसीम और राशिद अपने अन्य साथियों के साथ लोहे का पाइप लेकर आये और खुलेआम भाजपा नेता की पिटाई शुरू कर दी। पूरे घटनाक्रम के दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी देखती रही।

 

 

दलालों और दबंगो का राज


आपको बता दें कि इस समय यूपी के हर थानों में दलालों और दबंगो का राज चल रहा है। ताजा मामला शाहजहांपुर के निगोही थाने का है। जहां जो कुछ हुआ उसे देखकर कोई भी इंसान सहम जायेगा। पुलिस वालों के सामने ही सत्ता पक्ष के बीजेपी नेता यासीन को दबंगों ने थाने के अंदर जमकर गालियां दी। जहा पुलिस तमाशबीन बनी देखती रही। वहीं, दबंगो ने भाजपा नेता कि खुलेआम पिटाई भी कर दी। 

 


वीडियो वायरल


पूरे घटनाक्रम का कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिसके बाद उक्त दबंगो का पुलिस ने 151/में चालान कर दिया है। इस घटना के बाद से स्थानीयों में काफी आक्रोश है। पुलिस के सुस्ती पर लोगों का गुस्सा साफ दिखाई दे रहा था। पुलिस की लापरवाही के कारण ही छोटी सी वारदात बड़े अंजाम बन रहे हैं। इसके बाद भी पुलिस अपनी कार्यशैली में सुधार नहीं कर रही है।

 

 

यह भी पढ़ें:   नाबालिग ने दरोगा पर लगाया रेप का आरोप, सच जान उड़ जाएंगे होश

यह भी पढ़ें:   आजम खान के खिलाफ दर्ज हुआ एक और मुकदमा

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी