मासूम से हैवानियत की हदें पार, मचा हड़कंप

Foto

अपराध के समाचार/crime news


राजीव शुक्ला

शाहजहांपुर। कोतवाली क्षेत्र में घनी आबादी के बीचों-बीच मोहल्ला मघई टोला इलाके में सात वर्षीय मासूम बच्ची से हैवानियत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मासूम बच्ची की दादी बच्ची से दरिंदगी की घटना को बयां करते हुए बताती हैं कि पांच दिन पहले बच्चे खेल रहे थे। लेकिन उनकी बच्ची वापस नहीं आई। बच्ची की दिनरात खोजबीन की गई लेकिन कहीं पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। काफी खोजबीन के बाद बच्ची का अर्ध नग्न शव मिट्टी के ढेर में दबा मिला। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। 

 

 

रेप और हत्या आशंका


पीड़िता बुजुर्ग का कहना है कि बच्ची के साथ रेप किया गया और इसके बाद हत्या कर दी गई। वहीं, परिजनों का कहना है कि जब बच्ची मिली तो उसके नाक से खून बह रहा था और कपड़े निकले हुए थे। हालांकि, पुलिस ने बच्ची के अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था। लेकिन पुलिस के तंत्र भी बच्ची को बरामद करने में फेल साबित हुए। अचानक जब बच्चे खेल रहे थे तो शव का पता लग पाया।


ऐसे मिला शव


बताया जा रहा है कि बच्चे पतंग उड़ा रहे थे। इसी बीच किसी बच्चे का पैर शव पर पड़ गया। इसके बाद जब बच्चों ने देखा तो वहां से डरकर भागने लगे और लोगों को इसकी जानकारी दी। जब मोहल्ले के लोग पहुंचे तो देखा कि बच्ची की लाश अर्ध नग्न पड़ी थी। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। जानकारी मिलते ही पुलिस आनन फानन में घटना स्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

 


जांच में जुटी पुलिस


पुलिस मामले को लेकर जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता लग पाएगा कि बच्ची से रेप हुआ है या नहीं। वहीं, परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से भी रंजिश नहीं है। ऐसे में बच्ची की हत्या का खुलासा पुलिस के लिए और भी मुश्किल बन गई है। सीओ ब्रह्मपाल सिंह का कहना है कि हत्या को लेकर सभी बिन्दुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

यह भी पढ़ें:   यूपी-उत्तराखण्ड में जहरीली शराब का कहर जारी,92 के पार पंहुची मरने वालों की...

यह भी पढ़ें:   शादी का दबाव बनाने पर डाक्टर ने की थी नर्स की हत्या

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी