वायरल वीडियो पर होता था विवाद, मार दी सिपाही को गोली

Foto

अपराध के समाचार

 

लखनऊ। लखनऊ के कृष्णानगर में निलंबित सिपाही आशीष सिंह को गोली मारने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वारदात में इस्तेमाल तमंचा भी बरामद कर लिया गया। पूछताछ में गोली मारने वाले विजय ने बताया कि पिछले महीने आशीष की वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें वह ऑन ड्यूटी नशे में धुत होकर मारपीट कर रहा था। इस विडियो को लेकर पूरा मोहल्ला उस पर तंज कसता था। आशीष को लगता था कि उसके कहने पर लोग ऐसा कर रहे हैं जिसकी वजह वह हर रोज उससे गाली-गलौच करता था।

 

यह भी पढ़ें- 1 लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार

 

इंस्पेक्टर कृष्णानगर यशकांत सिंह ने बताया कि आशीष के वायरल हुए विडियो पर तंज कसने को लेकर विजय से विवाद शुरू हुआ था। इसे लेकर उनके बीच हाथापाई भी हुई थी। आरोपी विजय ने बताया कि खाकी का रौब दिखाकर आशीष आए दिन उसे धमकाता और जान से मरवाने की धमकी देता था।

 

यह भी पढ़ें- राजधानी में अपराध का शिकार हुआ यूपीपी का कांस्टेबल

 

बुधवार रात आशीष, रिजर्व पुलिस लाइंस में तैनात अपने दोस्त कॉन्स्टेबल संदीप और भोलाखेड़ निवासी उसका पड़ोसी विनोद लंगड़ा पुलिस चौकी से थोड़ी दूर स्थित पुलिया के पास शराब पी रहे थे। मौका देखकर विजय भी तमंचा लेकर वहां पहुंच गया। उसने पहले सबके साथ बैठकर शराब पी। नशे में धुत होने के बाद उसने फिर से विडियो की बात छेड़ दी। इसपर आशीष भड़क गया और उनमें हाथापाई होने लगी।इसी बीच विजय ने तमंचे से आशीष के सिर में गोली मार दी।

घायल सिपाही आशीष का ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है। हालत गंभीर होने की वजह से उसे आईसीयू में रखा गया है।

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी