ट्रक की चपेट में आने से एक ही गाव के तीन लोगो की मौत

Foto

क्राइम न्यूज़,अपराध समाचार 


गाजीपुर। सूबे के गाजीपुर जिले में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसके चलते तीन लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना जलालबाद गोल चक्कर के पास उस समय हुई जब तीन युवक बाइक से हरतारा से लौट रहे थे। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे तीनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, तीनों युवक लोरपुर के ही रहने वाले थे। घटना शुक्रवार (05 अक्टूबर) की बताई जा रही है। घटना के बाद से तीनों मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है।

 

यह भी पढ़ें- रिश्तेदारों के दो लाख वसूलने को किया छात्र का अपहरण 

 

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मौत की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।  फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है। घटना दुल्लहपुर थाना के जलालबाद गोल चक्कर के पास की है। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।  इस हादसे में बाइक पर सवार तीनों लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

 

यह भी पढ़ें- कहीं मुकीम और हैदर की खूनी रंजिश में तो नहीं लूटी गई इंसास ?  

 

पुलिस ने बताया कि तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर सैदपुर कोतवाली के हरतारा से त्रयोदशाह संस्कार कार्यक्रम से भोजन बनाकर लौट रहे थे। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। तीनों मृतकों की पहचान हो गई है. पुलिस के मुताबिक अरविंद खरवार, कृष्णा और मनोज गुप्ता एक ही गांव के रहने वाले थे. घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है।

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी