अनाज लदे ट्रक में मिला ट्रक क्लीनर का शव 

Foto

 क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार 

 

लखनऊ।सूबे की राजधानी लखनऊ के राजाजीपुरम में एफसीआइ गोदाम के पास खड़े ट्रक के अंदर क्लीनर प्रदीप (17) का शव गेहूं  की बोरियो के नीचे मिलने से  क्षेत्र में हड़कंप मच गया।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के शरीर पर गंभीर चोटों को देख पुलिस हत्या की आशंका जाता रही है।पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज लिया है और मामले की जांच में जुटगई है।

 

यह भी पढ़ें -दुर्घटना नही हत्या है संस्कृति की मौत:खान

 

मीना बेकरी के पास किराए के मकान में रहने वाला प्रदीप बुद्धेश्वर निवासी चालक संतोष के साथ ट्रक पर क्लीनर था। शनिवार रात संतोष ट्रक में गेहूं लदवाकर उसे एफसीआइ गोदाम के पास खड़ा करके चला गया। प्रदीप ट्रक की रखवाली करने गया और पीछे जाकर सो गया। रविवार सुबह जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनो ने एक पड़ोसी उसका पता लगाने के लिए भेजा। पड़ोसी ने ट्रक के बाहर खड़े होकर कई आवाजें लगाई पर प्रदीप नहीं उठा तो पड़ोसी ने ट्रक पर चढ़कर देखा तो गेहूं की बोरी के नीचे उसका शव दबा पड़ा था।

 

यह भी पढ़ें -खुद को बीजेपी नेता बताकर बेरोजगार से ठग लिये लाखों

 

पड़ोसी ने घटना की जानकारी प्रदीप की बहन पिंकी को दी।सूचना पाकर मौके पर पुलिस और परिजन भी मौके पर पहुंच गए।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पोस्टमार्टम में प्रदीप की मौत का कारण हेड इंजरी आया है। परिवारीजनों ने हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया।पुलिस ने जल्द घटना के खुलासे का आश्वासन देकर परिवारीजनों को शांत कराया।

 

यह भी पढ़ें-नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

 

पुलिस ने मृतक के भाई मुकेश की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।परिजनो ने किसी भी आरोप से इंकार किया है।मृतक के भाई मुकेश का कहना है कि पिता बन्ने की मौत के बाद से भाई,बहन पिंकी के साथ रह रहा था।परिवार में दो भाई बबलू और संदीप हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि संभवत: गेहूं की बोरी ऊपर गिरने से प्रदीप की मौत हुई है।हालांकि परिवारीजनों की तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी