अपहरण के बाद आरजेडी नेता की हत्या, नालंदा में मिली कटी लाश

Foto

क्राइम न्यूज़,अपराध समाचार 

 

बिहार। नालंदा के खुदागंज थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब 4 दिनों से लापता आरजेडी नेता कैलाश पासवान की सिर कटी लाश नालंदा  में एक पुल के समीप मिली। कैलाश पासवान नवादा में आरजेडी के महासचिव के पद पर तैनात थे। बीती  6 जुलाई से कैलाश पासवान अपने घर से लापता थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस निर्मम हत्याकांड के मामले कि जांच कर रही है।

 

यह भी पढ़ें- बहुभोज कार्यक्रम में गाने को लेकर विवाद में चली गोली ,एक कि मौत 

 


जानकारी के अनुसार, 7 जुलाई को नालंदा के खुदागंज थाना अंतर्गत एक पुल के समीप सिर कटी लाश मिली थी। इस बात का पता नहीं चल पा रहा था कि यह सिर कटी लाश किसकी है? इधर, कैलाश पासवान के गुमशुदगी के बाद इस बात की आशंका जताई जा रही थी कि अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी है। 

 

यह भी पढ़ें- हाईटेक देहव्यापार का भांडाफोड़, भोजपुरी एक्ट्रेस हुई अरेस्ट

 

कैलाश पासवान के बेटे समेत अन्य परिजनों को जब  को स्थानीय समाचार पत्रों में एक सिर कटी लाश मिलने की जानकारी हुई तो शिनाख्त करने के लिए वह नवादा से नालंदा के सदर अस्पताल पहुंचे। वहां पर लाश को रखा गया था।लाश को देखने के बाद कैलाश पासवान के बेटे ने इस बात की पुष्टि कि वह उनके पिता की ही है।

 

यह भी पढ़ें -कानपुर : गंगा में नहाने गये पांच बच्चों कि डूबने से मौत,दो शव बरामद  

 

बता दें कि, पुलिस के द्वारा अभी तक लाश का सिर बरामद नहीं किया गया है। परिजनों का कहना है कि 6 जुलाई को रात 8 बजे नवादा के बुच्ची गांव का रहने वाला छोटू गुप्ता कैलाश पासवान के घर पर आया था। एक मामले में पंचायत कराने को लेकर उन्हें साथ ले गया था।छोटू गुप्ता का उसी के गांव के निवासी राधे साव के साथ विवाद चल रहा था।

 

यह भी पढ़ें-पति ने विधायक से करवाया अपनी पत्नी का बलात्कार 

 

इसी को लेकर छोटू गुप्ता कैलाश पासवान को पंचायती कराने के लिए अपने साथ लेकर गया था। इसके बाद अगले दिन सुबह तक जब कैलाश घर नहीं आए, तो घर वालों ने उन्हें खोजना शुरू कर दिया। लेकिन उनका कहीं कोई पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने थाने में केस दर्ज कराया था। पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।कटे हुए सिर की तलाश हो रही है।

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी