यूपी की रामगंगा नदी के तट पर मिले सैकड़ों आधार कार्ड

Foto

क्राइम न्यूज़,अपराध समाचार 


बरेली। उत्तर प्रदेश के सुभाषनगर थाना क्षेत्र  की बदायूं रोड पर स्थित रामगंगा नदी के किनारे सैकड़ों की संख्या में लावारिस आधार कार्ड  पड़े मिले और जब  पुलिस-प्रशासन को इस मामले की जानकारी मिली तो प्रशासन के आलाधिकारियों में हडकंप मच गया है।,सुचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने सभी आधार कार्डो को कब्जे में ले लिया है और जांच कर रही है कि आखिर ये यहां पर कैसे पहुचे और क्या ये फर्जी हैं या फिर इनका दुरुपयोग किया जा रहा था। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। 

रामगंगा नदी के पास पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर सैकड़ों आधार कार्ड मिलने से अब फर्ज़ीवाड़े का डर सता रहा है। जो भी आधार कार्ड मिले हैं उनमे से ज्यादातर कार्ड बल्लिया गांव के ग्रामीणों के हैं। दरअसल आधार कार्ड के फर्ज़ीवाड़े के पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं। 

बता दें कि आधार कार्ड का फर्जीवाड़ा बरेली के चर्चित अनाज घोटाले में सामने आ चुका है। जहां चार आधार कार्डों का 1299 बार उपयोग हुआ था। रविवार शाम रामगंगा नदी के तट पर लोगों को बड़ी तादाद में आधार कार्ड बिखरे पड़े मिले तो उन्हें इकट्ठा कर रामगंगा पुलिस चौकी के इंचार्ज घनश्याम सिंह को सौंप दिया गया ।   

इस मामले में पुलिस के साथ साथ प्रशासन ने भी जाँच शुरू कर दी है। डीएम वीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आधार कार्ड लावारिस हालत में मिलना गंभीर मामला है। उन्होंने कहा कि वो इस मामले की जांच करवा रहे हैं।

यह भी पढ़ें-  बेटे को जान से मारने की धमकी देकर प्रेमिका से किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो

यह भी पढ़ें- नोएडा पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़,चार बदमाश गिरफ्तार 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी