वकीलों ने भरी कचहरी में महिला को पीटा  

Foto

अपराध के समाचार, क्राइम, 

राजीव शुक्ला 

शाहजहांपुर।  जजी कचहरी  में अचानक उस वक्त अफरातफरी मच गई जब तारीख पेशी पर आयी एक महिला को अधिवक्ता ने धक्का दे दिया जब महिला ने विरोध किया तो अधिवक्ताओं ने महिला को जजी  परिसर में  मारना पीटना शुरू कर दिया साथ ही अभद्र भाषा का प्रयोग किया महिला ने किसी तरह जिला जज के कोर्ट में भागकर जान बचायी।  

अधिवक्ताओं की करतूत को जिला जज को बताया गया।  जिला जज ने पुलिस सुरक्षा में महिला को थाना सदर बाजार भेज दिया। जैसे ही महिला सदर बाजार थाने पहुंची तभी काफी मात्रा में अधिवक्ता थाने पहुंच गए और महिला के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग करने लगे। मामले की नजाकत को देखते हुए आनन् फानन में सी ओ सदर थाने पहुंचे और महिला से अधिवक्ताओं के विरुद्ध लिखित तहरीर ली साथ ही अधिवक्ता की तरफ से भी तहरीर ली। और जाँच करने के उपरांत कार्यवाही करने की बात कही। 

 

 

 

एकता मैसी नाम की महिला की कोर्ट में तारीख पेशी थी महिला अपने वकील की सीट पर जा रही थी तभी सामने से आ रहे वकील ने महिला के धक्का मार दिया जब महिला ने विरोध किया तो वकील ने अपने साथी वकीलों के साथ महिला पर हमला बोल दिया और वकील महिला को गन्दी गन्दी गलियां देने  लगे और महिला के साथ धक्का मुक्की करने लगे।

 

 

किसी तरह महिला ने भागकर अपनी जान बचायी और जिला जज के कोर्ट में शरण ली। महिला ने जिला जज को वकीलों की करतूत के बारे में अवगत कराया जिला जज ने पुलिस सुरक्षा में महिला को थाना सदर बाजार भेज दिया जहाँ महिला तहरीर लिख ही रही थी तभी काफी मात्रा में वकील थाने पहुंच गए। और महिला के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग करने लगे । मौके पर पहुंचे सी ओ सदर बलदेव सिंह खनेडा ने दोनों तरह से तहरीर ली और जांच उपरान्त कार्यवाही करने की बात कही।

 

यह भी पढ़ें: चोरी करने आये बदमाशो ने बुजुर्ग महिला को मार डाला 

यह भी पढ़ें: 50 हजार के इनामी बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार,दो सिपाही जख्मी

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी