गैंगरेप के बाद वीडियो वायरल किया, जांच में जुटी पुलिस

Foto

अपराध के समाचार/crime news


संतकबीरनगर। यूपी में लाख कोशिशों के बावजूद पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है। वहीं, महिला सुरक्षा को लेकर सीएम योगी के सभी दावे सिर्फ बयानबाजी तक सिमटकर रह गए हैं। अधिकारी आराम फरमा रहे हैं और अपराधी बेखौफ होकर अपने मनसूबों को अंजाम देने में मस्त हैं। जिले के धनघटा क्षेत्र स्थित गांव में तीन युवकों पर नाबालिग लड़की से गैंगरेप के बाद वीडियो वायरल करने का आरोप लगा है। वहीं, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेकर जांच शुरू कर दी है।

 

प्रतीकात्मक चित्र

खबरों के मुताबिक पीड़िता नाबालिग ने एसपी को शिकायती पत्र देखकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। बताया जा रहा है कि घटना गत 9 मार्च की है। वहीं, शिकायत के बाद एसपी ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन पीड़िता को दिया है। 

आरोप है कि गत नौ मार्च को नाबालिग लड़की भैंसों के लिए चारा लेने बाग में गई थी। यहां पड़ोस के ​ही तीन युवकों ने नाबालिग को दबोच लिया। इसके बाद खेत में लेजाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। यही नहीं आरोपियों ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। गांव में यह वीडियो वायरल होने के बाद से परिवार वालों का जीना मुश्किल हो गया है। यही नहीं आरोपी पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। 


पीड़ित परिजनों का आरोप है कि शिकायत लेकर पहले घनघटा थाने पर गए थे। लेकिन यहां पुलिस का घिनौना चेहरा सामने आया कि एफआईआर दर्ज नहीं करते हुए भगा दिया गया। इसके बाद पीड़ित परिजन ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई। वहीं, एसपी ने मामले की जांच कराकर सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है। फिलहाल जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो अभी तक बरामद नहीं हो सका है। सबूत मिलते ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 


प्रतीकात्मक चित्र

 

यह भी पढ़ें: जब एसएसपी बन प्रभारी से मांगा पांच हजार, मचा हड़कंप

यह भी पढ़ें :  दबंगों ने मासूम को जलाकर मार डाला

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी