विधवा को बेहोश कर गैंगरेप, बनाई अश्लील वीडियो

Foto

अपराध के समाचार/crime news

   

मेरठ। ​महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सख्त से सख्त कानून सरकार ने बनाए हैं। इसके बाद भी अपराधी अपनी घिनौनी करतूतों से आज नहीं आ रहे हैं। मेरठ स्थित कंकरखेड़ा थाना इलाके में पीड़िता विधवा ने शिकायत दर्ज कराई है कि नशीला पदार्थ खिलाने के बाद तीन युवकों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। यही नहीं आरोपियों ने अश्लील वीडियो भी बना लिया। अब ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव दे रहे हैं। 

 

प्रतीकात्मक चित्र


खबरों के मुताबिक पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है। गत 21 नवरी को वह मेरठ अपने रिश्तेदार के यहां जा रही थी। जब वह रोहतक में बस का इंतजार कर ही थी, उसी दौरान एक कार आकर रुकी। कुछ सवारियां उस वैन में बैठे थे। जब महिला से चालक ने पूछा कि कहां जाना है। इस पर महिला ने कहा कि वह मेरठ जाएगी। इस पर चालक ने कहा कि वह भी वहीं जा रहा है। यदि वह चले तो मेरठ तक छोड़ देगा। सवारियों के होने पर महिला वैन में बैठ गई। 


पीड़िता के मुताबिक जैसे ही वैन पानीपत पहुंची सभी सवारियां उतर गई। इसके बाद जब वह अकेली बची तो चालक ने बात करते करते ही उसके पारे में सभी जानकारी ले ली। चालक ने महिला को गुमराह करते हुए कहा कि वह अपने दोस्त के यहां उसे अच्छी नौकरी दिला सकता है। उसके दोस्त की बहुत बड़ी फैक्ट्री है। चालक अपनी बातों में महिला को फंसाने में कामयाब हो गया।

इसके बाद चालक ने वैन रोक दी और कुछ नाश्ता का बहाना बनाया। उसने कोल्ड्रिंक पीने के लिए मंगाई। लेकिन महिला नहीं जान पाई कि इसमें नशीला पदार्थ ​मिलाया गया है। जब उसने कोल्ड्रिंक पी लिया तो कुछ ही देर में बेहोशी आने लगी। जब उसे होश आया तो चालक की करतूत को समझ गई। महिला ने कहा कि वह साथ नहीं चलेगी तो उसे धमकी दी गई कि उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर देंगे। जाना है तो जाओ लेकिन पुलिस में कुछ नहीं बताना। 

 

 प्रतीकात्मक चित्र

 

इतना कुछ होने के बाद भी हैवान चालक का जी नहीं भरा। अब वह मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने के साथ ही वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। पीड़िता का कहना है कि उसकी जान को खतरा है। यदि पुलिस जल्द कार्रवाई नहीं करती है, तो आरोपी उसे मार देंगे।
 

यह भी पढ़ें:   पकिस्तान का जगह जगह फूंका पुतला, बाजार रहा बंद

यह भी पढ़ें:   शेफर्ड टाइगर फ़ोर्स इंडिया की टीम ने निकाला कैंडल मार्च

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी