विपक्ष के 'भारत बंद' ने मासूम बच्ची की ली जान

Foto

Crime news/अपराध के समाचार

जाम के कारण अस्पताल नहीं पहुंच पाई बच्ची, रास्ते में ही तोड़ा दम

 

जहानाबाद। पेट्रोल-डीजल के बढ़ती कीमतों के खिलाफ विपक्ष के भारत बंद ने बिहार के जहानाबाद में 2 साल की मासूम बच्ची की जान ले ली। बच्ची की तबीयत बिगड़ने के बाद इसके माता-पिता बेलागंज से जहानाबाद सदर अस्पताल जा रहे थे। रास्ते में उनकी गाड़ी भीषण सड़क जाम में फंस गई। बंद समर्थक किसी वाहन को आगे नहीं बढ़ने दे रहे थे इसी दौरान बच्ची की मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें- लखनऊ में नकली नोट छापने वाले दो युवक गिरफ्तार

 

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस के भारत बंद का व्यापक असर बिहार के सभी हिस्सों में दिखाई दे रहा है। पटना में बंद समर्थकों ने जमकर उत्पात मचाया है। जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता सांसद पप्पू यादव के नेतृत्व में पटना की सड़कों पर उतरे।इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उत्पात मचाते हुए गाड़ियों को निशाना बनाया और तोड़फोड़ व आगजनी की।

हुड़दंगियों ने एनएमसीएच के डॉक्टरों की गाड़ी को भी निशाना बनाते हुए तोड़फोड़ की। बंद को लेकर सभी अहम हाईवे और पुलों पर यातायात ठप्प है। ट्रेन ट्रैफिक पर भी इसका बुरा असर पड़ा है। बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी), भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई), मार्क्सवादी कम्युनिस्‍ट पार्टी (सीपीएम) और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) भी बंद का समर्थन कर रही हैं।

 

यह भी पढ़ें- बिटकॉइन मामले में बीजेपी का पूर्व विधायक  गिरफ्तार

 

पटना-मोकामा एनएच-31, मुजफ्फरपुर- बरौनी एनएच 28, हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच -77, छपरा-पटना, जहानाबाद-पटना और दरभंगा-समस्तीपुर स्टेट हाई-वे पर प्रदर्शनकारियों ने ट्रैफिक रोक दिया है। पटना को उत्तर बिहार से जोड़ने वाले महात्मा गांधी सेतु पर भी वाहनों की लंबी कतार देखी जा सकती है। हाजीपुर की ओर से आरजेडी समर्थकों ने सड़क पर टायर जलाकर ट्रैफिक रोक दिया है।

 

 

 

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी